सुहागरात पर रिषभ ने बनाई शर्लिन से दूरी

 

कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि करण रिषभ से कहता है कि प्रीता ने उसे धोखा दिया है। रिषभ करण को प्रीता के साथ गलत व्यवहार करने के लिए डांटता है। करण रिषभ को बताता है कि प्रीता शादी रोकना चाहती थी।

वह कहता है कि प्रीता प्रेग्नेंसी रिजल्ट न दिखाकर रिषभ की जिंदगी बर्बाद करना चाहती है। तभी प्रीता अपने परिवार को बताती है कि करण उस पर भरोसा नहीं कर रहा। सरला लुथरा हाउस जाकर सब सच बताने का फैसला लेती है।

शर्लिन आती है और प्रीता या उसकी फैमिली को लूथरा हाउस जाने से रोकती है। शर्लिन प्रीता के घर पर है और उसे पैसे ऑफर करती है। वह उन्हें अपने रास्ते से हटाने के लिए पैसे देने की कोशिश करती है। सृष्टि इस बात पर गुस्सा हो जाती है और सृष्टि को घर से निकाल देती है। वह उसे घर पर कैद करने की धमकी देती है। प्रीता शर्लिन से कहती है कि रिषभ कभी उसे वाइफ की तरह नहीं मानेगा।

शर्लिन उसका चैलेंज मान लेती है और रिषभ के साथ सुहागरात मनाते जाती है। बेडरूम में रिषभ शर्लिन के पास जाने से मना कर देता है। रिषभ उससे दूर रहकर रात बिताने का फैसला लेता है जिससे वह परेशान हो जाती है। प्रीता करण के लिए परेशान होकर रोती है। सृष्टि ये जानकर हैरान होती है। सैमी करण को को प्रीता के बारे में चिल्लाते हुए सुन लेता है।

करण को अहसास होता है कि प्रीता की आवाज उसके दिमाग में घूम रही है। वह चाहता है प्रीता उसे अकेला छोड़ दे प्रीता भी करण के बारे में नहीं सोचना चाहती। क्या यह झगड़ा करण और प्रीता का रिश्ता बिगाड़ देगा? जानने के लिए जुड़े रहें हमसे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *