सुरक्षाबलों की तैनाती पर बोले J-K पुलिस के DG- बड़े हमले की फिराक में हैं आतंकी

 
श्रीनगर    

जम्मू-कश्मीर में अतिरिक्त सुरक्षाबलों की तैनाती पर राज्य पुलिस के डीजी दिलबाग सिंह ने कहा कि हमें इनपुट मिल रहे हैं कि घाटी में आतंकी बड़े हमले को अंजाम देने की फिराक में हैं, इसलिए हमने ग्राउंड पर ग्रिड को मजबूत करने की कोशिश की है. उन्होंने बताया कि अमरनाथ यात्रा के दौरान आतंकियों ने घाटी का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की थी. आतंकियों के पास से एम-24 स्नाइपर राइफल बरामद की गई थी.

डीजी दिलबाग सिंह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में हम पिछले कुछ महीनों से सक्रिय हैं. लगातार काम कर रहे हैं. हमारे जवानों को आराम का बिल्कुल मौका नहीं मिला है. बता दें कि विधानसभा चुनावों की आहट के बीच केंद्र सरकार ने जम्मू कश्मीर में अतिरिक्त सुरक्षा तैनात करने का फैसला लिया है जिसे लेकर कश्मीर के राजनीतिक दल सवाल उठा रहे हैं.
 
बहरहाल, जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजी दिलबाग सिंह और लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि पाकिस्तान कश्मीर में शांति को भंग करने की कोशिश कर रहा है. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सेना ने अमरनाथ यात्रा मार्ग से बरामद पाकिस्तानी हथियारों को भी प्रदर्शित किया. इससे पाकिस्तान के आतंक की साजिश का सबूत मिलता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *