सुनील ने कपिल शर्मा को किया बर्थडे विश

इंडियन टीवी और कॉमिडी जगत में अपनी एक अलग पहचान बना चुके कपिल शर्मा ने हाल ही में अपना बर्थडे मनाया है। इस मौके पर सुनील ने ट्वीट कर कपिल को उनके जन्मदिन की बधाई दी है।

मशहूर कमीडियन Kapil Sharma और Sunil Grover के बीच हुई लड़ाई के बारे में हर कोई जानता है। दोनों के झगड़े के बाद इन कमीडियंस को साथ पसंद करने वाले फैंस को काफी निराशा हुई थी लेकिन समय के साथ दोनों के बीच की कड़वाहट कम होती जा रही है। पिछले दिनों सुनील ने ट्विटर पर कपिल को उनकी शादी की बधाई दी थी जिसका कपिल ने जवाब देते हुए थैंक्स कहा था। इसके बाद दोनों सोहेल खान की पार्टी में भी दिखाई दिए थे।

एक बार फिर सुनील ने ट्विटर के जरिए कपिल को उनके जन्मदिन की बधाई दी है। सुनील ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे कपिल शर्मा, इश्वर आपको खुश और स्वस्थ रखे। प्यार और शुभकामनाएं भा जी।’ हालांकि कपिल शर्मा ने अभी तक सुनील के ट्वीट का जवाब नहीं दिया है। सुनील के ट्वीट को 16,000 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं ट्वीट पर कमेंट करते हुए फैंस लगातार सुनील ग्रोवर को 'द कपिल शर्मा शो' में वापस आने के लिए कह रहे हैं।

बता दें कि कपिल से अलग होने के बाद सुनील ने अपने नए शो 'कानपुर वाले खुरानाज' के साथ टीवी पर वापसी की थी। वहीं कपिल ने अपने शो ‘The Kapil Sharma Show’ के दूसरे सीजन के साथ डेढ़ साल बाद छोटो परदे पर वापस लौटे हैं। सुनील और कपिल के रिश्तों में साल 2017 में एक विवाद के बाद खटास आ गई थी, जिसके बाद सुनील ने न सिर्फ TKSS छोड़ दिया, बल्कि दोनों ने कभी एक मंच पर भी नहीं दिखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *