सुनील ग्रोवर को भूल गए लोग सपना की एंट्री के बाद

पॉप्युलर कॉमिडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में सपना किरदार से ऐक्टर कृष्णा अभिषेक ने फैंस का दिल जीता है। शो के हर एपिसोड में फैंस के साथ ही दर्शकों को सपना की एंट्री का इंतजार रहता है। थोड़े समय के लिए टीआरपी के रेस में पिछड़ने के बाद 'द कपिल शर्मा शोच एक बार फिर चार्ट में टॉप पर आ गया है। शो के सभी किरदारों को फैंस काफी पसंद करते हैं। सुनील ग्रोवर के कैरक्टर्स को भी फैंस काफी पसंद करते थे। लेकिन कपिल से मतभेद के कारण सुनिल ग्रोवर शो से अलग हो गए। शो के दूसरे सीजन में कृष्ण की एंट्री हुई है और वह सपना का कैरक्टर प्ले करते हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

पिछले दिनों ने जब कृष्ण अभिषेक से पूछा कि क्या कभी सुनील से उनकी तुलना की है। इस सवाल का जवाब देते हुए कृष्णा ने कहा कि किसी ने भी सपना की तुलना गुत्थी से नहीं की है। उन्हें कहा, 'आप इस पर विश्वास नहीं करेंगे लेकिन किसी ने भी सपना की तुलना गुत्थी से नहीं की है। लोग मुझसे कहते हैं कि जबसे तुम आए हो, हम सुनील को भूल गए हैं। मुझे यह तारीफ कई बार मिली है। सुनील बहुत अच्छे ऐक्टर हैं। मैं उन्हें एक बहुत अच्छा ऐक्टर मानता हूं। उसकी अपनी शैली है और मेरा अपना स्टाइल है।’

ऐक्टर ने आगे कहा, 'अक्षय कुमार अलग तरह की कॉमिडी करते हैं, गोविंदा अलग तरह की कॉमिडी करते हैं लेकिन दोनों अपने-अपने स्पेस में शानदार हैं। मेरा मानना है कि सुनील की एक अलग शैली है और उनका कैरक्टर सपना के साथ बिल्कुल भी मेल नहीं खाता। शो में उनके बारे में कोई बात नहीं करता है। शुरुआत में लोगों ने किया, लेकिन फिर हमने इसे संभाल लिया।’ उन्होंने मजाक में कहा कि सुनील अच्छा डांस नहीं कर सकते और कैसे वह उनसे बेहतर डांस कर सकते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें, तो 'द कपिल शर्मा शो' के अलावा कृष्ण अभिषेक पिछले दिनों एक म्यूजिक विडियो में भी नजर आए थे। 'तू आया ना’ नाम के इस म्यूजिक विडियो में कृष्ण एक आर्मी ऑफिसर के रोल में नजर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *