सीएम भूपेश बघेल ने पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर की दीर्घायु होने की कामना

रायपुर
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज अपना जन्मदिन (Birthday) मना रहे हैं. अपने 69वें जन्मदिन पर पीएम मोदी को देशभर से देशभर से बधाई और शुभकामनाएं मिल रही है. उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और गृह मंत्री अमित शाह, पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी समेत कई सहित कई आला नेताओं को उन्हे जन्मदिन की बधाई दी है. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को गुजरात के वडनगर में हुआ था. पीएम मोदी भारतीय राजनीति के सबसे चर्चा और फेमस चेहरों में से एक हैं. पीएम मोदी की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि उनका बर्थडे सोशल मीडिया (Social Media) पर भी ट्रेंड (Trend) कर रहा है. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) सहित कई आला नेताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर बीजेपी (BJP) सेवा सप्ताह मना रही है. पीएम के जन्मदिन पर सभी बीजेपी कार्यकर्ता प्रदेश में विभिन्न प्रकार के सेवा कार्य करने के साथ ही पर्यावरण से जुड़े मुद्दों को लोगों तक पहुंचाएंगे. इस दौरान पूरे देश में भाजपा रक्तदान, स्वास्थ्य परीक्षण के लिए शिविर लगाएगी. इसके साथ ही वृद्धाश्रमों, अस्पतालों और अनाथालयों में मरीजों और जरूरतमंदों को फल का वितरण भी किया जाएगा. बीजेपी प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने बताया कि पिछले दिनों हुई बैठक में कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार कर ली गई है. पार्टी की सभी इकाईयों को इसकी जिम्मेदारी दी गई है. सभी अपने -अपने स्तर में सेवा का कार्य करेंगे.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पीएम नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है. सीएम बघेल ने एक ट्वीट (Tweet) के जरिए उन्हे शुभकामनाएं दी है. सीएम बघेल ने पीएम मोदी के सुदीर्घ और स्वस्थ जीवन की कामना की है.

पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह (Dr. Raman Singh) ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है. अपने ट्वीट में रमन सिंह ने लिखा कि ओजस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन पर ढेरों शुभकामनाएं. आप सदैव स्वस्थ रहें एवं आपके नेतृत्व में भारत सदा प्रगति के शिखर की ओर गतिशील रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *