सिन्धिया का राजनैतिक कॅरियर खत्म करने पर तुली हुई है कांग्रेस:विश्वास सारंग

भोपाल

पीसीसी चीफ के पद को लेकर कांग्रेस में मचे घमासान में अब बीजेपी भी कूद पड़ी है और जमकर बयानबाजी कर रही है। सबसे ज्यादा सियासत सिंधिया के नाम को लेकर हो रही है। इसी बीच अब शिवराज सरकार में मंत्री रहे विश्वास सारंग का बड़ा बयान सामने आया है।  सारंग ने अपने बयान में खुलासा किया है कि आखिर कौन है जो कांग्रेस में मिलकर सिंधिया के पॉलिटिकल कैरियर को खत्म करने में जुटा हुआ है।सारंग ने दावा किया है कि राहुल सिन्धिया की राजनैतिक हत्या करवा रहे है। सारंग के इस बयान के बाद कांग्रेस में खलबली मच गई है। भोपाल से लेकर दिल्ली तक सियासत गर्मा गई है। हालांकि अभी तक किसी बड़े कांग्रेस नेता की प्रतिक्रिया सामने नही आई है ना ही सिंधिया का बयान सामने आया है।

दरअसल, आज मीडिया से चर्चा करते हुए सारंग ने कहा कि ग्वालियर में ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की मांग को लेकर लगे पोस्टरों पर विश्वास सारंग ने कहा कि कांग्रेस में ज्योतिरादित्य सिंधिया की राजनीतिक हत्या की जा रही है। मैं दावे के साथ कह सकता हूं ज्योतिरादित्य  सिंधिया ना तो प्रदेश अध्यक्ष बनेंगे ना ही राष्ट्रीय अध्यक्ष।सारंग इतने पर भी नही रुके उन्होंने आगे कहा कि सिंधिया की केवल इतनी गलती है कि वो  राहुल गांधी से हर मामले में बेहतर और उनकी उम्र राहुल गांधी के बराबर है। राहुल गांधी ने खुद कांग्रेस को ज्योतिरादित्य  सिंधिया की राजनीतिक हत्या की सुपारी दी है ।

वही दिग्विजय के पत्र पर मचे बवाल और उमंग सिंगार के बयान दिग्विजय पर्दे के पीछे से सरकार चला रहे पर सारंग ने कहा कि दिग्विजय सिंह पहले से ही सुपर सीएम है। उमंग सिंगार के आरोप काफी गंभीर है।कमलनाथ सरकार को स्पष्ट करना चाहिए आखिर सरकार कौन चला रहा है।वही मध्य प्रदेश सरकार के फिर से दो हजार करोड़ रुपए कर्ज लेने पर सारंग ने कहा कि सरकार मौज मस्ती के लिए कर्ज  ले रही है । सरकार के पास जनता के लिए पैसे नहीं है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *