सिंधी महिला पंचायत ने महिला दिवस पर किया कई हस्तियों का सम्मान

सन्त हिरदाराम नगर, भोपाल। सिंधी महिला पंचायत ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस सौल्लास मनाया। कार्यक्रम में कई महिलाओं का सम्मान किया गया। सन्त हिरदाराम सभागार में हुआ यह कार्यक्रम कई मायनों में उल्लेखनीय रहा। पूरा कार्यक्रम हट कर होने से यादगार बन गया। कार्यक्रम के प्रारम्भ में स्वामीजी और माँ भारती के चित्रों पर माल्यार्पण किया गया।

सिंधी महिला पंचायत की अध्यक्ष किरण वाधवानी ने स्वागत भाषण दिया और अतिथियों का स्वागत पुष्पों और शॉल से किया। कार्यक्रम के दौरान गीत गाये जा रहे थे और सवाल जवाब हो रहे थे, सही जवाब देने वाले को प्राइज़ दिए जा रहे थे।

कार्यक्रम की मुख्य अतिथि डॉली आलोक शर्मा थी, जबकि अध्यक्षता कमल प्रेमचंदानी ने की । विशेष अतिथि के रूप में सुंदरी वाधवानी और शशि शर्मा उपस्थित रहीं। वक़्ता के रूप में कविता इसरानी, आनंद सबधाणी और साबूमल रिझवानी ने प्रेरक उदबोधन दिया। कार्यक्रम में सन्त हिरदाराम नगर से वर्षा पंजवानी, किरण धाकड़, जन्नत वाधवानी, लता आसवानी, डॉ. पूनम मेहरचंदानी, डॉ. सतेंद्र आसवानी तथा कला खियानी को उनके उल्लेखनीय कार्यों और मुकाम के लिए शॉल, बुके और शील्ड देकर सम्मानित किया। साथ ही श्रेष्ठ सेवाओं के लिए सुंदरी वाधवानी, राजेश बेलानी, गुलाब जेठानी, दीपा वासवानी, नीता शर्मा, यास्मीन कौसर को शॉल पहनाकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम का संचालन कांता बालचंदानी ने किया। आभार मधु ललवानी ने माना। कार्यक्रम में सुनीता गोपलानी, किरण रुघवानी, किरण वासवानी,शोभा शेवकरमानी, मीरा मेहानी, नीलिमा निम्जे, दिनेश वाधवानी, वासुदेव वाधवानी आदि विशेष रूप से उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *