सिंधिया – सिद्धू में पहले होगी जबरदस्त टक्कर, फिर एक साथ करेंगे आमसभा 

शिवपुरी 
पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं गुना से कांग्रेस उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया और क्रिकेट खिलाड़ी नवजोत सिंह सिद्धू गुरुवार को एक दूसरे के आमने-सामने नजर आएंगे। सिद्धू गुरुवार को गुना-शिवपुरी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करने के लिए आ रहे हैं। इस दौरान एक वक्त ऐसा भी आएग जब दोनों नेता एक दूसरे को हराने के लिए पूरी ताकत मैदान में लगाते हुए भी दिखाई देंगे।  

दरअसल शिवपुरी के माधवराव सिंधिया खेल परिसर में गुरुवार की शाम को एक क्रिकेट मैच होने जा रहा है। इस मैच में एक टीम की कप्तानी ज्योतिरादित्य सिंधिया करेंगे जबकि दूसरी टीम के कप्तान नवजोत सिंह सिद्धू होंगे। 

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने बताया कि गुरुवार की शाम को क्रिकेट मैच होगा, जिसमें सिंधिया और सिद्धू दोनो अलग-अलग टीम से खेलेंगे। टीम में बाकी सदस्य माधवराव सिंधिया खेल परिसर में चलते वाली क्रिकेट एकेडमी के खिलाड़ी होंगे। मैच टेनिस बाल से 6-6 ओवर का होगा। 

इस मैच के बाद इसी मैदान पर सिंधिया और सिद्धू एक साथ आमसभा भी करेंगे। पहले सिद्धू का शिवपुरी में रोड शो होने वाला था, लेकिन यहां के लोगों की मांग थी कि सिद्धू और सिंधिया को वे एक साथ क्रिकेट मैदान पर खेलते हुए देखन चाहते हैं। इसलिए चलते रोड शो की जगह अब क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *