सिंगर जेनिफर लोपेज ने छठी बार की सगाई

अमेरिकी सिंगर व ऐक्ट्रेस जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और रिटायर्ड बेसबॉल खिलाड़ी एलेक्स रोड्रिगेज (Alex Rodriguez) ने दो साल तक डेटिंग करने के बाद सगाई कर ली है। जेनिफर ने अपने इंस्टाग्राम पर इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया।

वेबसाइट 'फॉक्सन्यूज डॉट कॉम' के मुताबिक, दोनों ने शनिवार रात इंस्टाग्राम पर यह खबर शेयर की। रोड्रिगेज ने जेनिफर के हाथ में सगाई की एक बड़ी अंगूठी वाली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'उसने हां कह दिया।'

बता दें कि यह छठी बार है जब जेनिफर ने सगाई की है। वह इससे पहले 4 शादियां और 1 सगाई कर चुकीं हैं। एलेन ली डीजेनेरेस के शो में जेनिफर ने बताया था कि वह और एलिक्स 2 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बेवर्ली हिल्स होटल में जेनिफर ने एलिक्स को देखा और उनके पास गईं। वहीं से उनके बीच प्यार की शुरुआत हुई।

वहीं एलेक्स ने एक मैग्जीन में जेनिफर और अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। एलेक्स ने बताया था, 'हम दोनों में बहुत कुछ कॉमन हैं, इसलिए हम एक-दूसरे को अच्छे से समझते हैं।'

जोड़े ने आधिकारिक रूप से 4 फरवरी को दो साल साथ में होने का जश्न मनाया था। जेनिफर और रोड्रिगेज दोनों पहली बार 2005 में क्वींस के शिआ स्टेडियम में मिले थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *