‘साहो’ के नए सॉन्ग ‘इन्नी सोनी’ में नजर आई प्रभास और श्रद्धा कपूर की दिलकश केमिस्ट्री

श्रद्धा कपूर और प्रभास की फिल्म 'साहो' का नया सॉन्ग 'इन्नी सोनी' रिलीज़ हो चुका है, जिसमें शानदार लोकेशंस, बर्फ की वादियों के बीच दोनों का रोमांस बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है।

गाने में 'बाहुबली' ऐक्टर प्रभास जबरदस्त हैंडसम दिख रहे हैं और श्रद्धा की अदाएं देखने लायक हैं। दोनों की केमिस्ट्री लाजवाब नजर आ रही है। इस गाने को अपनी आवाज दी है गुरु रंधावा और तुलसी कुमार ने। इसे कम्पोज़ भी खुद गुरु रंधावा ने ही किया है।

हाल ही में इस गाने का 36 सेकंड का टीजर रिलीज़ किया गया था, जिसके बाद से ही फैन्स को इस फिल्म के सॉन्ग का इंतज़ार था। इस गाने को युवाओं के लव एंथम के रूप में बताया जा रहा है।

इससे पहले मेकर्स ने फिल्म का गाना 'साइको सइयां' रिलीज़ किया था, जो लोगों के बीच काफी पॉप्युलर हो चुका है। फिल्म में 'बाहुबली' ऐक्टर प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर, एवलिन शर्मा मुख्य भूमिका में होंगे।

पहले यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह 30 अगस्त को रिलीज होगी। बताया जा रहा है कि 15 अगस्त को शारवानंद स्टारर 'रानारंगम' और अदिवि शेष की फिल्म 'इवारु' भी रिलीज हो रही हैं और इसीलिए 'साहो' की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *