सारा और अनन्या में से इस एक्ट्रेस को पसंद करते हैं कार्तिक आर्यन

मुंबई 
बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों एक्ट्रेसों के साथ अपने रिश्तों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में करण जौहर के चैट शो कॉफि विद करण में एक्ट्रेस सारा अली खान ने कहा था कि वो कार्तिक आर्यन को बहुत पसंद करती हैं और उनके साथ डेट पर भी जाना चाहती हैं. वहीं इन दिनों कार्तिक आर्यन अनन्या पांडे को डेट कर रहे हैं. जहां वो हर दूसरे दिन उनके साथ डेट पर जाते देखें जाते हैं. जिस वजह से फैन्स भी अब कार्तिक को एक्ट्रेस से जुड़े ही सवाल पूछते हैं.

बीते रोज कार्तिक आर्यन ने ट्विटर पर आस्क कार्तिक का नया ट्रेंड शुरू किया. इस दौरान कार्तिक ने अपने फैन्स के सवालों का जवाब दिया. जहां कार्तिक के एक फैन ने उनसे पूछा कि सारा और अनन्या में से कौन सी नई एक्ट्रेसेस आपकी पसंदीदा है? इस सवाल पर कार्तिक ने जवाब देते हुए लिखा '' जिनका फेवरेट मैं हूं'' फैन्स एक तरफ कार्तिक आर्यन से मजे ले रहे हैं वहीं कार्तिक भी सबके सवालों को अपने अंदाज में टाल रहे हैं.

कार्तिक आर्यन बहुत जल्द भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' के रीमेक में नजर आएंगे. येही वजह है कि अनन्या पांडे से उनकी नजदीकियां दिन ब दिन बढ़ती जा रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *