सारा अली खान ने किया दिशा पाटनी को रिप्लेस विराट संग करेंगी ये ऐड

बॉलीवुड में सफलता का स्वाद चख रहीं एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. ताजा खबरों के मुताबिक सारा ने पुमा की ब्रांड एंबेसडर दिशा पाटनी को रिप्लेस कर ब्रांड में नई जगह बना ली है. बहुत ही जल्द सारा क्रिकेटर विराट कोहली के साथ इसका ऐड शूट करती नजर आएंगी.

केदारनाथ और सिंबा की सफलता के बाद सारा, इम्त‍ियाज अली की फिल्म लव आज कल के सीक्वल और कुली नंबर-1 का रीमेक करने वाली हैं. फिल्मों के अलावा सारा इन दिनों एंडोर्समेंट ब्रांड्स का पॉपुलर चेहरा हैं. लेडीज ब्यूटी प्रोडक्ट वीट और सॉफ्ट ड्रिंक फैंटा की एडशूट के बाद अब सारा अली खान विराट के साथ विज्ञापन में नजर आएंगी.

दिशा पाटनी को रिप्लेस करने की खबर को लेकर बीटाउन में काफी चर्चा है. एक सूत्र ने बताया कि दिशा पाटनी और ब्रांड ऑफिशियल्स ने इस कांट्रैक्ट को और आगे ना बढ़ाए जाने को लेकर आपस में बातचीत कर फैसला लिया था. बाद में जब दिशा केल्विन क्लीन ब्रांड के साथ जुड़ीं तो कंपनी ने भी नए चेहरे की तलाश शुरू कर दी. कॉफी विद करण शो में जब सारा ने PCOS जैसी हेल्थ प्रोब्लम से अपनी लड़ाई और अपनी फिटनेस स्टोरी शेयर की तो कंपनी को सारा ब्रांड के लिए परफेक्ट लगीं.

फिलहाल ब्रांड की मार्केटिंग टीम कैंपेन डिजाइन कर रही है. सूत्र ने बताया कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो बहुत ही जल्द सारा को क्रिकेटर विराट कोहली के साथ एक ऐड कमर्श‍ियल में कास्ट किया जा सकता है. इन दिनों सारा इम्तियाज की फिल्म लव आज कल की शूटिंग के बाद न्यूयॉर्क में स्प्र‍िंग सीजन का लुत्फ उठा रहीं हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *