सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम का एक पुराना वीडियो आया सामने

 

लॉकडाउन होने के कारण ज्यादातर बॉलिवुड सिलेब्रिटीज अपने घरों पर हैं और सोशल मीडिया पर अपने पुराने वीडियोज शेयर कर रहे हैं। सारा अली खान तो वैसे भी अपने काफी पुराने वीडियो अक्सर शेयर करती ही रहती हैं। सारा का ऐसा ही एक पुराना वीडियो हाल में सोशल मीडिया पर सामने आया है। सारा इसमें अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ दिखाई दे रही हैं और इस वीडियो को देखकर निश्चित तौर पर आपकी हंसी छूट जाएगी।

यह वीडियो काफी पुराना लग रहा है जिसमें सारा और इब्राहिम गला फाड़कर और छाती पीटकर रोने की ऐक्टिंग कर रहे हैं। सारा के साथ इब्राहिम को ऐक्ट करते देखते हुए ऐसा लगता है कि वह भी कभी बॉलिवुड में ऐक्टिंग डेब्यू कर सकते हैं। सारा को छाती पीटकर रोता देख इब्राहिम अपनी हंसी रोकने की भी कोशिश कर रहे हैं।

वैसे बता दें कि सारा के ये पुराने वीडियोज सोशल मीडिया में फैन्स के बीच काफी पसंद किए जाते हैं। पहले सारा का वजन काफी ज्यादा था और फिल्मों में आने के लिए उन्हें खासी मेहनत करनी पड़ी है। सारा ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें साफ दिख रहा है कि सारा ने खुद पर कितनी मेहनत की है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो 'केदारनाथ' से डेब्यू करने के बाद रणवीर सिंह के साथ सुपरहिट फिल्म में 'सिंबा' में नजर आईं सारा अब अपनी अगली फिल्म 'कुली नंबर 1' के रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी। यह फिल्म 1 मई को रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के कारण इसकी रिलीज को टाल दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *