सामने आया अभिनय देव की स्पोर्ट्स ड्रामा ‘दूसरा’ का पोस्टर

डायरेक्टर अभिनय देव एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'दूसरा' बना रहे हैं। हाल में इस फिल्म का उन्होंने पहला पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में लॉर्ड्स के मैदान में टी-शर्ट लहराते सौरव गांगुली की फेमस तस्वीर दिखाई गई है। साथ में एक खिड़की के झरोखे से झांकती एक लड़की दिखाई दे रही है।

इस फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह क्रिकेट की इस एक घटना ने लोगों में बहादुरी, फ्रीडम ऑफ एक्सप्रेशन और स्वतंत्रता की भावना से भर दिया। यह फिल्म 90 के दशक के अंत की कहानी है। इस कहानी में दिखाया गया है कि किस तरह लंदन के लॉर्ड्स के मैदान में कैप्टन गांगुली के टी-शर्ट लहराने की घटना ने भारतीयों को गर्व से भर दिया था।

डायरेक्टर अभिनय देव ने कहा, 'सौरव गांगुली ने एक दौर का अंत किया था, दौर था आत्म-समर्पण कर देने का। उनके केवल इस एक ऐक्ट ने हमारे लिए मिसाल साबित की और हमारी सोच में बड़ा अंतर आ गया।। इस फिल्म में एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई है जो एक पित्रसत्तात्मक परिवार में रहती है। यह पोस्टर इस फिल्म का केवल एक पहला लुक है। इस फिल्म में आपको और भी लेयर्स देखने को मिलेंगी। इसे लोग तभी समझ पाएंगे जब लोग फिल्म का ट्रेलर देखेंगे।'

फिल्म में 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' फेम ऐक्ट्रेस प्लाबिता बोरठाकुर और 'स्लमडॉग मिलियनेयर' फेम ऐक्टर अंकुर विकाल मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *