साध्वी प्रज्ञा पर शरद पवार बोले- बम धमाके के आरोपी को टिकट देना लोकतंत्र पर हमला

भोपाल
 एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने एक बार फिर से साध्वी प्रज्ञा को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है। शरद पवार ने कहा है कि बीजेपी ने बम धमाके के आरोपी को टिकट देकर लोकतंत्र पर हमला किया है

शरद पवार ने कहा कि जिस महिला को उनलोगों ने टिकट दिया है, उस पर मालेेगांव ब्लास्ट के सीरियस चार्ज हैं, बीजेपी ने लोकतंत्र को तोड़ने का प्रयास किया है। शरद पवार ने रिपोर्टर से कहा कि यह उस महिला के बारे में है जो मध्यप्रदेश से चुनकर आई है।

एनसीपी प्रमुख और राज्यसभा सांसद शरद पवार यह हमला भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा पर कर रहे थे। जो 2008 में हुए मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी हैं। शरद पवार ने कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि मुस्लिम कोई जुमा के दिन ब्लास्ट कर सकता है, जिसे वो पवित्र दिन मानते हैं।

शरद पवार ने कहा कि इस मामले में गिरफ्तारी के बाद मुस्लिमों ने आपत्ति जताई थी, जिसके बाद मुंबई एटीएस के चीफ हेमंत करकरे ने साध्वी प्रज्ञा को गिरफ्तार किया। उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले में तब हेमंत करकरे ने जिसे गिरफ्तार किया था वो राष्ट्रपति के संबोधन के दौरान संसद में बैठेगी।

एनआई कोर्ट में पेश हुईं थी साध्वी
पिछले सप्ताह साध्वी प्रज्ञा मालेगांव धमाके के मामले में मुंबई स्थित स्पेशल एनआईए कोर्ट में पेश हुईं थीं। इस दौरान जज ने उनसे मालेगांव ब्लास्ट को लेकर कई सवाल पूछे थे। साध्वी के साथ दूसरे अन्य आरोपी लेफ्टिनेंट कर्नल प्रसाद पुरोहित, रिटायर्ड मेजर रमेश उपाध्याय, सुधाकर द्विवेदी, अजय राहिर्कर, समीर कुलकर्णी और सुधाकर चतुर्वेदी पेश हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *