साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेस के पैदल मार्च को लेकर साधा निशाना

 

 

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में CAA और NRC को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने इस कानून के विरोध में शांति यात्रा निकाली. वहीं सीएम कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस के पैदल मार्च पर भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और वामपंथी मिलकर देश में अराजकता फैला रहे हैं. साथ ही इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ भी की.

भोपाल में सीएम कमलनाथ के नेतृत्व में निकाली गई पैदल मार्च पर सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने जमकर निशाना साधा. प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस और वामपंथी मिलकर देश में अराजकता फैलाए हुए हैं. उन्होंने कहा कि ये लोग ही देश में आग लगा रहे हैं और देश का नुकसान कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि ये लोग देश को दुश्मन हो सकते, लेकिन देश के हित में कभी खड़े नहीं हो सकते. साथ ही उन्होंने कहा कि इनको जो करना है वह करने दो, देश की सुरक्षा के लिए हमारा हर राष्ट्रभक्त तैयार है.

वहीं इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ भी की. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह (amit shah) के नेतृत्व में देश पूरी तरह से सुरक्षित है. गौरतलब है कि आज भोपाल में कांग्रेस ने CAA और NRC के विरोध में ‘कांग्रेस संविधान बचाओ न्याय शांति यात्रा’ का आयोजन किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *