सहेलियों के सामने से सेंट्रल यूनिवर्सिटी की छात्रा का अपहरण, आरोपियों तक ऐसे पहुंची पुलिस

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में दिनदहाड़े एक किशोरी के अपहरण का मामला सामने आया है. किशोरी को उसकी सहेलियों के सामने से ही अपहरणकर्ता जबरदस्ती अपनी कार में बैठा कर ले गए. सहेलियों की सजगता से समय रहते किशोरी को पुलिस बचा सकी. मामले में मुख्य आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दो अन्य आरोपियों की तलाश भी पुलिस कर रही है. किशोरी सेन्ट्रल यूनिवर्सिटी, बिलासपुर की छात्रा है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कोनी थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप पर किशोरी अपनी स्कूटी से पहुंची थी. किशोरी के साथ उसकी दो अन्य सहेलियां भी थीं. आरोपी युवक कार में आए और स्कूटी को धक्का देकर गिरा दिया. इसके बाद किशोरी भागने लगी तो दो अन्य युवकों ने उसे घेर लिया और जबरदस्ती कार में बैठा दिया. इसके बाद सहेलियों ने सजगता दिखाई. इस दौरान आस पास हड़कंप मच गया. दिनदहाड़े अपहरण की घटना ने लोगों को चौंका दिया.

पुलिस को किया कॉल
पुलिस के मुताबिक आरोपियों द्वारा किशोरी का अपहरण करने के बाद स​हेलियों ने तत्काल उसके परिजनों और पुलिस को फोनकॉल किया. इसके बाद पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर तलाश शुरू की. छात्रा का मोबाइल फोन लोकेशन कोनी से सकरी और फिर वहां से उसलापुर की ओर मिला. आरोपी किशोरी को उसलापुर के पास अकेले छोड़कर भाग गए. पहले किशोरी तक पुलिस पहुंची, उसके बाद मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया.

सेन्ट्रल यूनिवर्सिटी का ही छात्र है आरोपी
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मामले में मुख्य आरोपी भी सेन्ट्रल यूनिवर्सिटी का ही छात्र है. वो यूनिवर्सिटी के​ विधि विभाग में पढ़ाई करता है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. जुर्म में साथ देने वाले उसके दो साथियों की तलाश पुलिस कर रही है. साथ ही आरोपियों के दोस्तों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है. साथ ही यूनिवर्सिटी के स्टाफ से भी पूछताछ की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *