सलमान खान ने रानू मंडल को 55 लाख का घर गिफ्ट किया था अब दबंग 3 में गाने का मौका भी

मुंबई

सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल रातोरात स्टार बन गईं. रानू का पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर के गाने एक प्यार का नगमा है को गाते हुए वीडियो सामने आया था, जो कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. इसी के बाद रानू की जिंदगी पलट गई और वे देशभर में फेमस हो गईं.

इतना ही नहीं हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को अपनी आने वाली फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर में गाने का मौका भी दिया है. इसी के कुछ समय बाद खबर आई थी कि सुपरस्टार सलमान खान ने रानू को 55 लाख का फ्लैट गिफ्ट किया है. इसके साथ ये भी कहा गया था कि सलमान ने रानू को अपनी फिल्म दबंग 3 में गाने का मौका भी दिया है. लेकिन अब सलमान खान ने इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है.

इससे पहले जब सलमान के रानू को फ्लैट गिफ्ट करने की खबर आई थी तो रानू मंडल के मैनेजर ने इन खबरों को खारिज कर दिया था. अब सलमान खान ने खुद सामने आकर बताया है कि उन्होंने रानू मंडल को कुछ भी गिफ्ट नहीं किया है. जब सलमान से फ्लैट गिफ्ट करने की खबरों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए कहा, 'ये खबर झूठी है. मैंने भी ये खबर सुनी है. जब मैंने कुछ किया नहीं है तो मैं इस बात का क्रेडिट नहीं ले सकता. मैंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है.'

बता दें कि सलमान खान फिल्म दबंग 3 में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं. सलमान इसमें एक बार फिर चुलबुल पांडे का किरदार निभाएंगे. फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, साई मांजरेकर समेत अन्य स्टार्स होंगे. ये फिल्म 20 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *