सलमान खान का विडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

कोरोना की तबाही के मंजरों को आप रोज देख ही रहे हैं, ऐसे में दुनिया भर के लोगों से उन्हें भीड़ से दूर अपने-अपने घरों में वक्त बिताने की सलाह दी जा रही है। इससे अछूते बॉलिवुड स्टार्स भी नहीं हैं और वे भी इन दिनों घर में अपने पसंद का काम कर रहे हैं। जहां सभी फिल्मों की शूटिंग बंद हो चुकी है, वहीं सलमान अपने इस क्वॉरेंटाइन वाले पीरियड को अपने शौक पूरे करने में बिता रहे हैं। जैसा कि आप वाकिफ होंगे कि सलमान ऐक्टिंग के अलावा भी कई और चीज में माहिर हैं, वहीं वह फिलहाल गाना गा कर और पेंटिंग कर अपना वक्त बिता रहे हैं।

सलमान ने अपना एक विडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह कुछ ही मिनटों में एक शानदार पेंटिंग तैयार करते हुए नजर आ रहे हैं। वैसे सलमान का पेंटिंग से प्यार कोई नया नहीं है। इस विडियो में सलमान एक औरत और मर्द की पेंटिंग तैयार की है, जिसे बनाने में उन्हें बस कुछ मिनट भर लगे। इसे बनाते हुए वह 'कहो न प्यार है' का टाइटल स़ॉन्ग भी गाते हुए नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि चारकोल से तैयार इस पेंटिंग को उन्होंने अपनी उंगलियों से टचअप दिया है और अंत में एक शानदार कृति तैयार होती नजर आती है। फैन्स सलमान के इस कला को देख दीवाने हुए जा रहे हैं।

वह पहले भी कई बेहतरीन पेंटिंग बना चुके हैं, जिसका नजारा हम उनके इंस्टाग्राम पर भी देख चुके हैं। पिछले साल भी उन्होंने एक स्केच बनाया था जो साल 2000 में आई अपनी फिल्म 'हर दिल जो प्यार करेगा' को समर्पित किया था। उन्होंने एक सफेद कागज पर चारकोल से एक चेहरा बनाया और एक दूसरे पेपर पर इस फिल्म का एक संवाद लिखा था। यह डायलॉग है, 'इतना करो कि कभी कम न पड़े, पर साला कम पड़ ही जाता।' कागज के इस पन्ने पर आखिर में उन्होंने लिखा था, 'प्यार करना मत छोड़ना।'

सलमान पेंटिंग का शौक रखते हैं, यह तो उनके हर फैन को पता होगा। पेंटिंग सलमान की हॉबी भले ही हो, लेकिन जब वह कुछ पेंट करते हैं तो जुनून की हद से उसमें जुट जाते हैं। सलमान को अपनी पेंटिंग्स इतनी प्यारी हैं कि वे बमुश्किल ही इन्हें नीलाम करते या बेचते हैं और अगर कभी कोई पेंटिंग बेचते भी हैं तो वह पैसा चैरिटी में जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *