सर्जरी के बाद अब ऐसी हो गई काजोल की मां तनुजा, कमजोर हालत में भी बेटी संग दिखीं मुस्कुराती

मुंबई
बाॅलीवुड एक्ट्रेस काजोल बीते दिनों से काफी बुरे हालात से गुजर रही हैं। जहां 27 मई को उनके ससुर वीरू देवगन का निधन हो गया था। वहीं इसके बाद उनकी मां तनुजा मुखर्जी बीमार हो गई थीं। इसी के चलते उन्हें मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिसके चलते उनकी सर्जरी की गई थी। लीलावती अस्पताल के एक अधिकारी ने सर्जरी के बाद बताया था कि अब तनुजा की हालत बेहतर है।

एक सप्ताह तक अस्पताल में रहने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। सर्जरी के कुछ दिन बाद काजोल ने अपनी मां की तस्वीर शेयर की है जिसमें तनुजा बहुत कमजोर नजर आ रही हैं। हालांकि उनके चेहरे की हंसी बता रही है कि वे पहले से काफी ठीक हैं। तस्वीर में काजोल ने मां के कंधे पर सिर रखा हुआ है वहीं तनुजा बेटी का साथ पाकर मुस्कुराती दिख रही हैं। मां-बेटी की केमेस्ट्री देखने लायक है।

काजोल ने मां के कंधे पर सिर रखा हुआ है वहीं तनुजा बेटी का साथ पाकर मुस्कुराती दिख रही हैं। काजोल ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-'मैं सबको बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहती हूं। जिन्होंने हमारे लिए प्रार्थना की। ये जो स्माइल आप देख रहे हैं ये एक सच्चा आभार है।' काजोल ने अस्पताल में अपनी मां का बहुत ख्याल रखा था। उनकी हॉस्पिटल के बाहर से कई तस्वीरें भी सामने आई थीं। 
 
75 साल की तनुजा को डायवर्टिकुला बीमारी की वजह से पेट में दर्द की शिकायत हुई थी। जिसके बाद उनकी पेट की सर्जरी की गई। डायवर्टिकुला एक ऐसी बीमारी है जिसमें आंतों में सूजन आ जाती है। डायवर्टिकुला की वजह से पेट दर्द के अलावा, डायरिया और बुखार की समस्या हो होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *