सर्किट हाउस की दीवार से पीएम मोदी की तस्वीर हटाई

गुना
मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बने अभी एक महीना भी नहीं हुआ है और केंद सरकार का अपमान करने का आरोप लगना शुरू हो गया है. दरअसल, गुना जिले में एक ऐसा वाकया सामने आया है जहां सर्किट हाउस में लगी प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर हटा दी गई है.

घटना गुना जिले के सर्किट हाउस की है जहां कक्ष में दीवार पर पीएम मोदी की तस्वीर लगी हुई थी. पीएम मोदी की तस्वीर के साथ ही राष्ट्रपति कोविंद समेत पूर्व प्रधानमंत्री नेहरू, लाल बहादुर शास्त्री , भीमराव अंबेडकर और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल की भी तस्वीरें दीवार पर लगी हुईं थी. लेकिन प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर वहां से हटा ली गई.

दिलचस्प बात यह है कि दीवार से सिर्फ पीएम मोदी की ही तस्वीर हटाई गई है बाकी की तस्वीरें यथावत लगी हुईं हैं. इस घटना की जानकारी जैसे ही लोगों को लगी तो चर्चा तेज हो गई कि ऐसा आखिर क्यों किया गया. वहीं इस घटना की तस्वीरें भी सामने आईं जब दीवार पर पीएम मोदी की तस्वीर नहीं दिखी.

इस पर हालांकि अभी तक किसी नेता या अधिकारी का बयान सामने नहीं आया है, ना ही सर्किट हाउस के किसी अधिकारी या कर्मचारी कुछ बोल रहे हैं लेकिन इस घटना से राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज हो गई है कि पीएम मोदी की तस्वीर वहां से क्यों और किसके कहने पर हटाई गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *