सरकार पेट्रोल डीजल के दामों में वृद्धि कर प्रदेश में आर्थिक संकट को न्योता दे रही : सांसद विवेक शेजवलकर

ग्वालियर
भारतीय जनता पार्टी के ग्वालियर सांसद विवेक शेजवलकर ने प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ केंद्र सरकार देश को आर्थिक मंदी से उबारने का प्रयास कर रही है वहीँ मध्यप्रदेश की सरकार पेट्रोल डीजल के दामों में वृद्धि कर प्रदेश में आर्थिक संकट को न्योता दे रही है। भाजपा सांसद ने आरोप लगाए कि केंद्र पर आरोप लगाने वाली कमलनाथ सरकार 10 महीने में 10 नौकरियां भी नहीं दे पायी।

ग्वालियर में एक निजी होटल में पत्रकारों से चर्चा करते हुए सांसद विवेक शेजवलकर ने मोदी सरकार की नीतियों की जमकर प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार देश को आर्थिक मंदी से उबारने के लिए लगातार प्रयास कर रही है ,सरकार ने कार्पोरेट टैक्स और जी एस टी की दरों को कम किया है।  सरकार के प्रयासों से भारत जल्दी 5 ट्रिलियन अर्थव्यवस्था वाला देश बने जायेगा। उन्होंने कहा कि वर्तमान में चीन और अमेरिका के बीच में ट्रेड वार चल रहा है। जिसका फायदा आने वाले समय में भारत को होगा और निवेशक भारत की तरफ रुख करेंगे। विवेक शेजवलकर ने कहा कि चीन के निवेशक भारत की तरफ आयेंगे जिसका लाभ देश के साथ प्रदेश को भी मिलेगा और रोजगार के अवसर बढ़ेंगे।

सांसद विवेक शेजवलकर ने प्रदेश सरकार द्वारा पेट्रोल डीजल के दामों में की गई वृद्धि पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले कांग्रेस कीमते बढ़ने पर हाय तौबा मचाती थी। उसने अपने वचन पत्र में पेट्रोल डीजल की कीमतें कम रखने का वादा किया था जिए वो भूल गई। सांसद ने कहा कि कीमतें बढ़ने का असर व्यापारियों,किसानों और मध्यमवर्गी परिवारों पर पड़ेगा साथ ही इसकी खपत भी कम होगी जिससे राजस्व घाटा बढ़ेगा।

सांसद विवेक शेजवलकर ने कमलनाथ सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि केंद्र पर नौकरियों के लिए आरोप लगाने वाली कांग्रेस पहले अपने काम देखे। ये सरकार 10 महीने में 10 नौकरियां भी नहीं दे पायी। जबकि उसने अपने वचन पत्र में 1 लाख रुपए नौकरियां प्रतिवर्ष और 4 हजार रुपए प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता देने का वादा  किया था जिसे उन्होंने भुला दिया है ये जनता के साथ धोखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *