समांथा ने पहनी अक्किनेनी,ट्रोलर्स बोले-शादी के बाद संस्कार भूल गईं क्या

साउथ सेंसेशन समांथा अक्किनेनी टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक स्टाइल आइकन भी हैं। अभिनेत्री का चाहे प्रमोशन लुक हो या फिर अपने पति नागा चैतन्य के साथ छुट्टियां मनाने के लिए वह घर से कहीं दूर निकलीं हों, सामंथा हर बार इस बात को सुनिश्चित करती हैं कि उनका स्टाइल स्टेटमेंट उन्हीं की तरह चर्चा का विषय बने।

हालांकि समांथा को हमेशा उनके फैशन सेंस के लिए सराहा जाता है। लेकिन इसके बाद भी उन्हें कभी-कभार अपने ड्रेसिंग सेंस से लेकर अपने लुक्स तक ट्रोलर्स के भद्दे-भद्दे कमेंट सुनने पड़ जाते हैं। ऐसा ही एक बार तब देखने को मिला जब अभिनेत्री शादी के बाद एक इवेंट फक्शन में पहली बार एक रिवीलिंग ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। बॉलीवुड पर छाया Rainbow ड्रेसेस का फैशन, आलिया भट्ट से लेकर करिश्मा कपूर तक आ चुकी हैं नजर

ज़ी सीने तेलुगू अवॉर्ड में शिरकत करने पहुंची समांथा अक्किनेनी इस दौरान येलो शीर ट्रांसपेरेंट यानी जालीदार ड्रेस में नजर आई थीं। इस ड्रेस में सामंथा हर बार की तरह काफी स्टाइलिश और अट्रैक्टिव लग रही थीं। अभिनेत्री ने अपनी सुपर येलो नेट ड्रेस को छोटे-छोटे झुमके, मिनिमल मेकअप और न्यूड लिपकलर के साथ कम्पलीट किया। यही नहीं, अपने ड्रेसिंग के ट्रेंड को ध्यान में रखते हुए उन्होंने इस ड्रेस के साथ पीले रंग के ड्रेसी हाई हील्स को चुना जो उनके लुक में किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ रहे थे।

समांथा के ओवरऑल लुक की बात करें तो फिल्म अवॉर्ड नाइट के लिए उनका यह लुक एकदम परफेक्ट था। लेकिन उनके फैंस को उनका यह लुक एकदम रास नहीं आया। जी हां, समांथा के इस स्टाइल स्टेटेमेंट के सामने आते ही लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया।

जहां कुछ ट्रोलर्स ने उन्हें उनके शादीशुदा होने की बात याद दिला दी तो कुछ ने कहा कि शादी के बाद लगता है यह संस्कार भूल गई हैं। हालांकि इन तमाम बातों का समांथा का ऊपर जरा भी असर देखने को नहीं मिला और अभिनेत्री ने एक बार फिर रिवीलिंग ड्रेस पहनकर सभी का मुंह बंद कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *