सपा-बसपा पर बोले नरेश अग्रवाल, ‘एक सांपनाथ तो दूसरा नागनाथ’

लखनऊ 
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता नरेश अग्रवाल ने सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए एक को सांपनाथ तो दूसरे को नागनाथ बताया है. बीजेपी नेता ने कहा है कि यह तो पहले ही तय था कि यह गठबंधन चुनाव नतीजों के बाद समाप्त हो जाएगा. उन्होंने कहा कि यह गठबंधन नहीं बल्कि ठगबंधन था.

ईद की बधाई देते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा है कि मुस्लिम समाज के लोगों को कुछ राजनीतिक पार्टियां गुमराह कर रही हैं. उन्होंने समाज से अपील की कि बहकावे में आए बिना बीजेपी से जुड़ें.

नरेश अग्रवाल से पहले बुधवार को ही बीजेपी नेता जया प्रदा ने सपा-बसपा को आड़े हाथों लिया था. रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी रहीं जया प्रदा ने कहा था कि यह तो होना ही था, बस थोड़ी देर से हुआ है. जया का कहना कि अगर चुनाव से पहले यह गठबंधन टूटता और मायावती ने यह निर्णय पहले किया होता तो आज रामपुर में गणित अलग होता.

बीजेपी नेता ने पीएम मोदी के एक भाषण की याद दिलाते हुए कहा कि उन्होंने पहले ही कहा था ये गठबंधन टूट जाएगा. और वैसा ही हुआ. जया प्रदा के मुताबिक यह रिश्ता टूटना ही था क्योंकि यह स्वार्थ का रिश्ता था प्रेम का नहीं. अब मायावती को लगता है कि अखिलेश यादव का नियंत्रण पार्टी पर नहीं बचा है इसी वजह से वो अलग होकर विधानसभा की 11 सीटों पर उपचुनाव लड़ना चाहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *