सड़क हादसे में तीन की दर्दनाक मौत, इलाके में छाया मातम

धमतरी
छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे ने तीन लोगों की जान ले ली. ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को अपनी चपेट में ले लिया. हादसा इतना भयानक था कि तीनों युवकों की मौत हो गई. घटना के बाद से इलाके में मातम पसर गया है. घटना के बाद से ट्रक ड्राइ‌वर फरार था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक हादसा कुरुद थाना क्षेत्र के गोस्वामी ढाबा के पास हुआ. बताया जा रहा है कि तीनों युवक मजदूरी करके बाइक से अपने घर वापस लौट रहे थे. इस दौरान एक ट्रक ने युवकों को बुरी तरह से ठोकर मार दी. इस हादसे में तीनों की मौत हो गई. हालांकि मौके पर एक ने ही दम तोड़ा था जबकि दो गंभीर रुप से घायल थे. घायलों को धमतरी जिला अस्पताल ले जाने के दौरान एक युवक ने रास्ते में दम तोड़ दिया और एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई.

घटना के बाद से फरार ट्रक चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सभी मृतक कुरुद इलाके के भालुझुला गांव का रहने वाले है. जानकारी के मुताबिक मृतक युवकों में सतीश बाइक चला रहा था जबकि हेमलाल और यमन पीछे बैठे हुए थे. फिलहाल आरोपी ट्रक चालक को कुरुद पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *