सड़क पर बिखरी पड़ी थी कुछ ऐसी चीज, जिसने भी देखा वो लूटने लगा

इंदौर
इंदौर-इच्‍छापुर हाईवे पर बने चोरल गांव में सड़क पर लोग कुछ बिनते नजर आए. पूछने पर पता चला कि रात में चांदी की बारिश हुई है. ये बात गांव में ऐसी फैली कि पूरा गांव चांदी बिनने सड़क पर आ गया. ट्रकों की आवाजाही के बीच लोग अपनी जान जोखिम में डालकर चांदी बिनने में लग गए. धीरे-धीरे सड़क पर वाहन भी रुकने लगे और जाम लग गया. हालांकि अभी भी इस बात की पुष्‍टि नहीं हो सकी है कि जो दाने लोगों ने सड़क से उठाए हैं वो चांदी ही हैं या फिर कुछ और.

जानकारी के अनुसार इंदौर-इच्‍छापुर हाईवे पर बलवाड़ा निस्‍तारी तालाब से चोरल गांव तक सड़क के किनारे लोगों को कुछ चमकती हुई चीज नजर आई. वहां से गुजर रहीं कुछ लड़कियों ने जब उन्‍हें उठाया तो उन्‍हें लगा कि वह चांदी है. फिर क्‍या था सड़क पर चांदी की मोती बंटोरने वालों की भीड़ लग गई. चांदी बिन रहे लोगों का कहना था कि यह चांदी के दाने हैं. वहां से गुजर रहे लोगों ने जब सड़क पर बैठे लोगों को देखा तो उनकी भी उत्‍सुकता बढ़ गई.

इसके बाद सड़क पर वाहनों की लाइन लग गई और जाम की स्‍थिति बन गई. हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि जो मोती लोगों ने उठाई है वह चांदी जैसी जरूर दिख रही है लेकिन वह चांदी नहीं है. जाम की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को सड़क से हटाया और जाम को खुलवाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *