शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर 

 
शोपियां 

 जम्मू और कश्मीर के शोपियां जिले के तुरकावनगाम इलाके में हुए मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर हो गए हैं. सुरक्षाबलों ने पहले आतंकियों को अपने जाल में फंसाया फिर ढेर कर दिया. सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी कि इस इलाके में आतंकी छिपे हुए हैं.

जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जिसमें तीनों खूंखार आतंकी मारे गए. आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए कई राउंड फायरिंग भी की. अब तक आतंकियों की पहचान नहीं हो सकी है.

मिली जानकारी के मुताबिक जम्मू और कश्मीर पुलिस की स्पेशल ऑपरेशन टीम, सेना और सीआरपीएफ के जवानों ने इलाके में संयुक्त रूप से सर्च ऑपरेशन चलाया. जैसे ही सुरक्षाबल संदिग्ध स्थल तक पहुंचे, वहां पहले से छिपे आतंकियों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया.

संयुक्त ऑपरेशन में ढेर हुए आतंकी

जब आतंकियों ने फायरिंग शुरू की तो उसकी जवाबी कार्रवाई में आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर दिया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पुष्टि की है कि दोनों तरफ से गोलीबारी की गई थी. जम्मू और कश्मरी में आतंकियों के खिलाफ लगातार सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

घाटी में अब आतंकियों की खैर नहीं है. इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पुलवामा और कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच शनिवार को मुठभेड़ हुई थी. इस दौरान सुरक्षाबलों ने दो आंतवादियों को मार गिराया था.
 

कुलगाम जिले के निपोरा में इलाके की घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों व आतंकवादियों के बीच अचानक फायरिंग शुरू हो गई थी. आतंकियों की फायरिंग के बाद जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकियों को ढेर कर दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *