शिवराज सिंह चौहान का तंज- कांग्रेस सिर्फ एक परिवार की पार्टी

भोपाल
प्रियंका गांधी वाड्रा ने आधिकारिक तौर पर राजनीति में कदम रख दिया है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रियंका को ईस्ट यूपी की कमान सौंप दी है. इसके बाद देश भर से नेताओं की प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया. कांग्रेस नेताओं ने जहां इस कदम का स्वागत किया है वहीं बीजेपी ने नेताओं ने फिर कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा है.

इसी क्रम में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की प्रतिक्रिया सामने आया है. उन्होंने तंज कसा है कि कांग्रेस सिर्फ एक परिवार की पार्टी है. भाई अध्यक्ष हैं और अब बहन महासचिव बन गई है.

दरअसल, पार्टी के महासचिव अशोक गहलोत की तरफ से प्रेस रिलीज जारी की गई है. जिसमें लिखा है, 'कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रियंका गांधी वाड्रा को पूर्वी उत्तर प्रदेश की महासचिव के तौर पर नियुक्त किया है. वह फरवरी के पहले सप्ताह में पद संभालेंगी. प्रियंका के अलावा गुना से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी जिम्मेदारी दी गई है. उन्हें पश्चिमी यूपी का प्रभारी बनाया गया है.

वहीं प्रियंका गांधी को पूर्वी यूपी की कमान मिलने के बाद एक बार फिर अटकलों का बाजार गर्म हो गया है कि वे रायबरेली से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं. दरअसल सोनिया गांधी की तबीयत ख़राब होने की वजह से उनके चुनाव लड़ने पर सस्पेंस है, जिसके बाद कांग्रेसी नेता लगातार कह रहे हैं कि अगर सोनिया चुनाव नहीं लड़ती हैं, तो गांधी परिवार का ही कोई सदस्य चुनाव में उतरेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *