शिवराज ने कहा- 12 राज्यों में फिर मोदी लहर, गुजरात की 26 और एमपी की 29 सीटें जीतेंगे

भोपाल

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को चुनाव प्रचार के लिए गुजरात पहुंचे। यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश में एक बार फिर से मोदी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि मैंने अभी तक 12 राज्यों में चुनाव प्रचार किया है। देश में मोदी जी की लहर है और लोग एक बार फिर से मोदीजी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहता है। विपक्ष में कोई ऐसा नहीं जो मोदी का मुकाबला कर सके। उन्होंने कहा- माननीय नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में आज सुरक्षित भारत सीना तानकर खड़ा है। विपक्ष कहीं मुकाबला नहीं कर सकता है। गुजरात में भी 26 में से 26 सीटें बीजेपी जीतेगी। हमारे नेता नरेन्द्र मोदी हैं, दूसरी तरफ आज तक नेता तय नहीं है विपक्ष हाथ मिलाने की कोशिश कर रहा है, जिसके दिल मिले ही नहीं हैं। बता दें कि शिवराज सिंह चौहान गुजरात के हालोल में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे।

क्या कहा शिवराज सिंह ने
कांग्रेस पर हमला करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा- पुलवामा हमले के बाद आतंकियों पर बम वर्षा कर हमारे बहादुर जवान सकुशल लौट आये, तो यह कांग्रेस को अच्छा नहीं लगा। कांग्रेस के नेता कह रहे हैं कि सबूत लाओ। लाशें गिनने का काम गिद्धवीर करते हैं, युद्धवीर नहीं करते हैं। दुनिया के सबसे बड़े झूठे हैं, तो वह हैं राहुल गांधी। अंगुलियों पर गिनकर उन्होंने कहा था कि सरकार बनते ही 10 दिन में कर्जा माफ कर दिया जायेगा। 100 दिन बाद भी यह नहीं हो सका। किसानों को अब नोटिस मिल रहे हैं कि कर्जा नहीं चुकाया तो कार्रवाई होगी। ऐसी झूठी सरकार मैंने आज तक नहीं देखा। किसान कर्ज माफी का इंतजार कर रहे हैं और अब उन्हें कार्रवाई की धमकी मिल रही है।

युवाओं के लिए अनूठा रोजगार
शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार पर हमला करते हुए कहा- कांग्रेस के कमलनाथ युवाओं के लिए अनूठा रोजगार ढूंढकर लाये हैं। अब वह कह रहे हैं कि ढोर चराओ, ढोल बजाओ, बंदर नचाओ। रोजगार के नाम पर कांग्रेस युवाओं के साथ भद्दा मजाक कर रही है। आकस्मिक मृत्यु पर 4 लाख, सामान्य मृत्यु पर 2 लाख और अंतिम संस्कार के लिए 5 हजार रुपये की मैंने व्यवस्था की थी, कांग्रेस की झूठी सरकार यह पैसा भी खा गई। संबल योजना ही बंद कर दी।

भारत का बढ़ रहा मान
शिवराज सिंह चौहान ने कहा- पीएम मोदी जी के नेतृत्व में एक वैभवशाली, गौरवशाली भारत का निर्माण हो रहा है। एक ऐसा भारत जिसका युवा दुनिया किसी के कोने में जाता है, तो सीना तानकर कहता है कि हम भारतीय हैं। दुनियाभर में चारों तरफ मोदी मोदी हो रहा है। कांग्रेस कहती है कि चौकीदार चोर है। यह केवल प्रधानमंत्री का अपमान नहीं गुजरात की जनता और देश की सवा सौ करोड़ जनता का अपमान है। वहीं, उन्होंने सवाल करते हुए कहा- हमारे नेता तो मोदी जी हैं, लेकिन विपक्ष वालों यह तो बता दो कि तुम्हारा नेता कौन है? बुआ-बबुआ, दीदी, बाबा, आखिर कौन है? इतिहास गवाह है कि ऐसा गठबंधन देश नहीं चला पाया है। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव में जो हो गया सो हो गया। अब लोकसभा में कोई चूक नहीं होगी। मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए अब 29 में से 29 सीटें हम लायेंगे। आप गुजरात की 26 सीटों पर भाजपा की विजय सुनिश्चित कीजिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *