शिवराज के आह्वान पर आज भाजपाइयों ने वल्लभ पार्क में राष्ट्रगीत वंदेमातरम का गायन किया

भोपाल

एक जनवरी को वंदे मातरम नहीं कराए जाने के विरोध में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आह्वान पर आज भाजपा के सांसदों, विधायकों और संगठन के नेताओं ने राजधानी के वल्लभ पार्क में पहुंचकर राष्ट्रगीत वंदेमातरम का गायन किया। इसके बाद सभी निर्वाचित भाजपा विधायकों के साथ वे विधानसभा पहुंचे।  

पूर्व सीएम चौहान के अपील पर वंदे मातरम गीत के लिए निर्वाचित प्रतिनिधि और भाजपाई एकत्र हुए। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह, सांसद नंदकुमार सिंह चौहान, पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव, नरोत्तम मिश्रा, भूपेंद्र सिंह, राजेंद्र शुक्ला के अलावा विधायक सीतासरन शर्मा, रमेश मेंदोला, उषा ठाकुर, अरविन्द भदौरिया, महापौर आलोक शर्मा, प्रदेश महामंत्री विनोद गोटिया समेत अन्य भाजपा नेताओं ने यहां सैकड़ों कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ मंत्रालय के सामने स्थित पार्क में वंदे मातरम गायन में हिस्सा लिया। 

सरकार ने फिर शुरू कराने का फैसला किया, इसलिए नहीं किया पैदल मार्च
पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस दौरान कहा कि कांग्रेस की सरकार ने 15 साल से चल रहे वंदे मातरम को बंद कर दिया था। इसलिए हमने वंदे मातरम गायन और पार्क से विधानसभा तक पैदल मार्च का फैसला लिया था। अब चूंकि सरकार ने वंदे मातरम फिर नए सिरे से शुरू करने के लिए फैसला किया है। इसलिए वंदेमातरम के बाद पैदल मार्च नहीं कर रहे। चौहान ने कहा कि आगे भी जब-जब सरकार देश हित के खिलाफ कोई काम करेगी तो सभी मिलकर विरोध करेंगे। इसके बाद सभी विधानसभा पहुंचे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *