शिल्पा शेट्टी का टिकटॉक पर शानदार डांस, लाल साड़ी में नजर आई एक्ट्रेस

 
मुंबई 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हाल ही में सरोगेसी से दूसरी बार मां बनी हैं. शिल्पा शेट्टी अपने शानदार डांस के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती है. एक बार फिर शिल्पा शेट्टी नागिन डांस करती नजर आ रही हैं. शिल्पा शेट्टी का नागिन डांस की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

टिकटॉक पर वायरल हो रहे इस वीडियो को 40 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. गाने में शिल्पा शेट्टी का लुक देखने लायक है. लाल रंग की साड़ी में शिल्पा शेट्टी बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी अपने अगले प्रोजेक्ट में बिजी हो गई है. शिल्पा फिल्म हंगामा 2 और निकम्मा में नजर आएंगी. 13 साल तक बड़े पर्दे से दूर रहने के बाद शिल्पा शेट्टी सब्बीर खान की फिल्म निकम्मा में नजर आएंगी. शिल्पा शेट्टी ने बताया था कि उनकी फिल्म निकम्मा 5 जून 2020 को रिलीज होगी. इससे पहले शिल्पा को साल 2007 में फिल्म लाइफ इन ए मेट्रो और 'अपने' में देखा गया था.
 
शिल्पा शेट्टी अफनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल पर भी पूरा ध्यान देती हैं. शिल्पा की बेटी का जन्म 15 फरवरी को हुआ था और उन्होंने महाशिवरात्रि के दिन अपनी बेटी के बारे में फैन्स को बताया था. शिल्पा ने उंगली पकड़े हुए बेटी की तस्वीर शेयर की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने बेटी के नाम और उसके मतलब के बारे में भी बताया था. शिल्पा ने अपनी बेटी का नाम 'शमिशा शेट्टी कुंद्रा' रखा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *