शाह 9 जून को बिहार में करेंगे डिजिटल रैली

पटना

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इसी साल के अंत में प्रस्तावित बिहार विधानसभा चुनाव का शंखनाद 9 जून को बिहार में डिजिटल रैली के साथ करेंगे. विपक्षी दल आरजेडी ने शाह की रैली पर सवाल उठाये हैं.

अमित शाह की इस प्रस्तावित डिजिटल रैली पर हमला करते हुए आरजेडी नेता और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर तंज किया. तेजस्वी ने कहा है कि देश में महामारी फैली हुई है और बीजेपी को चुनाव की चिंता है. तेजस्वी ने कहा कि 9 जून को उनकी पार्टी अमित शाह के डिजिटल रैली का विरोध अपने तरीके से करेगी.

उन्होंने कहा कि बिहार में महामारी फैली हुई है लेकिन ऐसे माहौल में भी बीजेपी को चुनाव की चिंता है. बीजेपी पहली ऐसी पार्टी है कि 9 जून को बिहार में भूख, हत्या और गरीबी से हुई मौत का जश्न मनाएगी. इस दिन हम बीजेपी के इस कार्यक्रम का प्रतिकार करेंगे.

कोविड-19 महामारी काल में इसी साल अक्टूबर-नवंबर में बिहार विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं. ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि क्या बिहार में विधानसभा चुनाव संभव है या नहीं? इसी को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि जब चुनाव आयोग राजनीतिक दलों से मिलकर महामारी के दौरान विधानसभा चुनाव कराया जाए या नहीं, इसको लेकर राय व्यक्त करने को कहेगा तो उस वक्त आरजेडी अपना मंतव्य रखेगी.

तेजस्वी यादव ने कहा कि चुनाव अगर वक्त पर होता है तो पार्टी चुनाव जरूर लड़ेगी मगर इस वक्त उनकी पार्टी की प्राथमिकता केवल गरीबों को राहत देने की है.

उन्होंने कहा, 'शर्म की बात है कि अभी भी प्रवासी मजदूर लौट कर अपने घर को नहीं पहुंचे हैं, गरीब भूखे हैं और मर रहे हैं और लोग चुनाव की बात कर रहे हैं.'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *