शाम तक 29 नए पॉजिटिव, रायपुर से 13

रायपुर। गुरुवार को शाम तक 29 नए कोरोना पॉजिटिव मिलने की जानकारी है। इसमें जगदलपुर से 16 और रायपुर से 13 मरीज शामिल बताए जा रहे हैं। हालांकि स्वास्थ्य विभाग ने 22 मरीजों की पुष्टि की है।
जानकारी के मुताबिक दोपहर में प्रदेश में 24 नए पॉजिटिव की खबर रही, लेकिन शाम तक यह आंकड़ा बढक? 29 तक पहुंच गया। रायपुर से जो 13 मरीज सामने आए हैं, इसमें एम्स का एक सिविल इंजीनियर, एम्स मेडिकल स्टोर का एक कर्मचारी,एक अस्पताल की कर्मचारी एवं 9 विदेशी छात्र शामिल हैं। जिला स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि रायपुर में मिले कोरोना मरीजों तक टीम पहुंच कर उसके संपर्क में आने वालों की भी पहचान में लगी है।
बीजापुर जिले में भी तीसरा कोरोना पॉजिटिव मरीज पाया गया है जो सीआरपीएफ 199 बटालियन का जवान है। वहीं जिले का पहला मरीज स्वस्थ होकर घर लौट गया है, बीजापुर जिला प्रशासन ने इसकी पुष्टि की है। दंतेवाड़ा जिले के बचेली नगर में सीआईएसएफ के 3 जवान कोरोना संक्रमित पाए गए है। बचेली में अब कुल 14 संक्रमित हो चुके हैं वहीं जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 17 हो गई है। वहीं कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर स्थित ग्राम पंचायत घोडाबत्तर में एक युवक कोरोना पॉजिटिव मिला जो कर्नाटक से लौटा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *