शादी समारोह में आए चार बच्चों की तालाब में डूबने से मौत, खुशियां मातम में बदली

दमोह
मध्य प्रदेश के दमोह जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. यहां एक शादी समारोह में आए चार बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही शादी समारोह की खुशियां मातम में बदल गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस और गोताखोर की टीम भी मौके पर पहुंची. घंटो के रेश्क्यू ऑपरेशन के बाद तालाब से सभी चार बच्चों का शव बरामद कर लिया गया. शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक पथरिया थाना अंतर्गत चिरौला गांव में सुरेश बंसल के यहा 10 जून को बारात आई थी. सभी रिस्तेदार भी पहुंचे हुए थे. शादी समारोह का कार्यक्रम लगभग सम्पन्न हो ही चुका था. सुरेश बंसल अपने परिवार व रिस्तेदारों के साथ बेटी की बिदाई की तैयारी में लगे हुए थे. इस दौरान हटा से आए आशीष और अस्सु जो कि सगे भाई थे, दमोह से आया हुआ कृष व चिरौला गांव निवासी सचिन तालाब में नहाने के लिए चले गए. यहां नहाने के दौरान एक मासूम तालाब की गहराई में चला गया.

अपने साथी को डूबता देख बच्चे एक दूसरे को बचाने के चक्कर में गहरे पानी में समाते गए. बच्चों की उम्र 10 से 15 वर्ष के बीच बताई गई है. शव निकाले जाने के बाद सभी का पंचनामा कर दमोह जिला अस्पताल लाया गया व पोस्टमार्टम के बाद शवों को उनके परिजनों को सौप दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *