शादी में दूल्हा मोबाइल पर कर रहा था ऐसा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

शादियों के दौरान अजीबोगरीब मामले सामने आते ही रहते है। लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया। सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा शादी की रस्मों को पूरा करने के तुरंत बाद पबजी गेम खेलने में पूरी तरह से मग्न हो जाता है। 

वीडियो में दिख रहा है कि दूल्हा स्टेज पर दुल्हन के साथ बैठा है और वहां पर तेज आवाज में गाने बजे रहे हैं। हालांकि इन सब चीजों से दूल्हे को कोई फर्क नहीं पड़ता और वह गेम खेलने में मग्न रहता है। 

पति को पबजी गेम खेलते हुए देख रही ‘बेचारी’ दुल्हन के इस वीडियो को काफी लोग शेयर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे इस वीडियो पर कई मजेदार रिएक्शन्स आए हैं। कमेंट्स में लोग उस ‘असहाय’ दुल्हन के बारे में बात कर रहे थे जो अपने पति को गेम खेलता हुआ देख रही थी।

वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि कोई शख्स दूल्हे को गिफ्ट देता है लेकिन दूल्हा उसे लेने से इनकार कर देता हूं क्योंकि पबजी खेलते वक्त गिफ्ट से उसके मोबाइल की स्क्रीन छिप रही थी। वीडियो में दुल्हन चुपचाप बैठी दिखाई दे रही है। 

हालांकि ऐसा सच में हुआ है या नहीं इस बात का पता अभी नहीं चल पाया है। हो सकता है कि कैमरे के लिए ऐसा किया गया हो। बता दे, देश भर में लोकप्रिय ऑनलाइन गेम ‘प्लेयर अननोन बैटलग्राउंड्स’ (पबजी) की लत से संबंधित खबरें अक्सर देखने-पढऩे को मिलती हैं। गेम की इसी लत के कारण कई बार लोगों को मुसीबत का सामना भी करना पड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *