शादी के 8 साल बाद प्रेग्नेंट हैं TV एक्ट्रेस माही, शेयर किया स्पेशल पोस्ट

 
नई दिल्ली 

पॉपुलर कपल्स जय भानुशाली और एक्ट्रेस माही विज के फैंस के लिए गुडन्यूज है. माही विज प्रेग्नेंट हैं. वो जल्द ही मां बनने वाली हैं. कपल बेबी को लेकर काफी उत्साहित है. माही ने सोशल मीडिया पर स्पेशल पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी. माही ने बेहद यूनिक तरीके से अपनी प्रेग्नेंसी को ऑफिशियल किया.

बता दें कि इससे पहले खबर आई थी कि माही अपना फर्स्ट बेबी एक्सपेक्ट कर रही हैं. लेकिन कपल की तरह से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी. अब माही ने सोशल मीडिया पर इसे ऑफिशियल कर दिया है.

जय और माही की शादी 2011 में हुई थी. दोनों ने सीक्रेट तरीके से शादी की थी. गौरतलब है कि जय भानुशाली और माही विज पहले से ही दो बच्चों के पैरेंट्स हैं. जय और माही ने एक बेटा और बेटी को गोद लिया है. ये दोनों बच्चे अपने सगे माता-पिता के साथ रहते हैं, लेकिन उनकी पढ़ाई और बाकी जरुरतों का खर्चा जय और माही उठाते हैं. ये दोनों बच्चे उनके केयरटेकर के हैं. बचपन से ही माही के परिवार में एक केयरटेकर था. 2011 में जय भानुशाली से शादी के बाद वह केयरटेकर भी माही के घर में ही रहने लगा.

वर्क फ्रंट की बात करें तो माही 'लागी तुझसे लगन' में नजर आई थीं. इस शो से उन्हें बेहद शोहरत हासिल हुई थी. वहीं जय 'सबसे बड़ा कलाकार' में नजर आए थे. इसके अलावा कपल रियलिटी शो नच बलिए में भी नजर आ चुका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *