शाओमी ने भारत में लॉन्च किया Mi Beard Trimmer, जानें कीमत

चीन की कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक कंपनी शाओमी भारत में अपने प्रॉडक्ट्स की रेंज को बढ़ा रही है। पिछले कुछ सालों से कंपनी की प्रॉडक्ट्स की रेंज को बढ़ाने की स्ट्रैटिजी पर काम कर रही है। इसीलिए स्मार्टफोन के साथ भारत में एंट्री करने वाली इस कंपनी ने धीरे-धीरे बाजार में स्मार्ट बल्ब, जूते, स्ट्रॉली, फिटनेस बैंड जैसे कई और प्रॉडक्ट्स को लॉन्च किया है।

नए-नए प्रॉडक्ट्स को लॉन्च करने की इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए शाओमी ने अब भारत में Mi Trimmer पेश किया है। कंपनी का दावा है कि यह आज के पुरुष वर्ग को ध्यान में रखकर बनाया गया है। भारत में इसे 1,199 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। कंपनी का कहना है कि इस ट्रिमर में कई खास फीचर दिए जाएंगे जो इसे बहुत जल्द भारत का सबसे पसंदीदा ट्रिमर बना देंगे।

 

शाओमी के इस ट्रिमर को mi.com और Mi Homes के अलावा ऐमजॉन इंडिया पर प्री-बुक किया जा सकता है। लिस्ट हुए पेज पर इस ट्रिमर को 'मॉडर्न मैन के लिए नेक्स्ट जेनरेशन स्टाइलिंग टूल' बताया गया है। कंपनी का दावा है कि यह ट्रिमर यूजर के लुक को बिना मेहनत के बेहद खास बनाने के साथ ही यह बियर्ड को ऐक्युरेट कट और शेप देता है। Mi ट्रिमर अल्ट्रा-पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए कई अन्य शानदार फीचर दिए गए हैं।

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो शाओमी का यह ट्रिमक 40 लेंथ सेटिंग्स के साथ आता है। ट्रिमर का बैटरी बैकअप 90 मिनट का है और यह आईपीएक्स रेटिंग्स के साथ आता है। शाओमी ने बताया कि ट्रिमर में हेवी ड्यूटी स्टेनलेस स्टील का उपयोग किया गया है। ट्रिमर को तार और बिना के तार के भी यूज कर सकते हैं। ट्रिमर को 5 मिनट चार्ज कर 10 मिनट तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *