शाओमी के Mi 9 और Mi Mix 4 में होंगे तीन रियर कैमरे, सामने आए डीटेल्स

नया साल शुरू होने के साथ ही मोबाइल कंपनियों के नए स्मार्टफोन को लेकर हलचलें बढ़ गई हैं। कंपनियों के नए-नए मोबाइल के डीटेल्स आने लगे हैं। चीन की कंपनी शाओमी (Xiaomi) के दो नए स्मार्टफोन्स के डीटेल्स भी ऑनलाइन लीक हुए हैं। शाओमी के ये दो नए स्मार्टफोन Mi 9 और Mi Mix 4 हैं। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, Xiaomi Mi9 में ट्रिपल लेंस रियर कैमरा हो सकता है। यानी, इस स्मार्टफोन के बैक में तीन कैमरे होंगे। वहीं, Mi Mix4 के बैक में भी ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है।

स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से पावर्ड होंगे स्मार्टफोन
शाओमी के दोनों स्मार्टफोन Mi 9 और Mi Mix 4 लेटेस्ट क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से पावर्ड हो सकते हैं। प्रोसेसर और कैमरा के अलावा Mi 9 और Mi Mix 4 स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लीक रिपोर्ट्स में यह बात सामने आई है कि Mi Mix 4 में पेरिस्कोम लेंस कैमरे के साथ लॉस-लेस जूम के लिए सपॉर्ट हो सकता है। पहले आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाओमी Mi Mix 3 5G एडिशन लॉन्च करके साल की शुरुआत कर सकती है। यह स्मार्टफोन नए स्नैपड्रैगन 855SoC से पावर्ड हो सकता है और इसे 2019 की पहली तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है।

5G नेटवर्क स्टैंडर्ड को कर सकते हैं सपॉर्ट
चूंकि, Mi9 और Mi Mix4 दोनों ही स्मार्टफोन क्वॉलकॉम के स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से पावर्ड होंगे, ऐसे में ये 5G नेटवर्क स्टैंडर्ड को सपॉर्ट कर सकते हैं। शाओमी ने हाल में अपने Mi A1 में Android 9.0 Pie का रोलआउट शुरू किया है। यह अपडेट Mi A1 स्मार्टफोन में FM रेडियो, एडॉप्टिव बैटरी और ब्राइटनेस, जेस्चर नैविगेशन और ड्यूल VoLTE सपॉर्ट ऐड करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *