शराब नहीं देने पर बहन ने पति के साथ मिलकर कर दी बहनोई की हत्या

मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में शराब नहीं लाकर देने का विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि एक बहन ने अपने पति के साथ मिलकर बहनोई को मौत के घाट उतार दिया. मामला जबलपुर के शहपुरा थाना अंतर्गत अमन ढ़ाबा के पास का है, जहां सड़क किनारे रहने वाले मजदूरों में देर रात शुक्रवार को खूनी संघर्ष हो गया.

इस खूनी संघर्ष में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर बबूल के डंडे से हमला कर दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया. मृतक का नाम गणेश झारिया है, जो कबाड़ बीनने का काम करता था. मृतक की पत्नी ने बताया कि देर रात उसके पड़ोस में रहने वाली उसकी बहन गोमती ने शराब लाने के लिए उसके पति से कहा था, लेकिन उसने मना कर दिया.

इसी बात को लेकर उनका झगड़ा हो गया. झगड़े से बचने के लिए वह अपने घर के बाहर आ गई. कुछ देर बाद उसकी बहन गोमती ने उसे आकर बताया कि उसने और उसके पति रमेश बर्मन ने डंडे से उसके पति गणेश की पिटाई कर दी है.

बता दें कि मारपीट के दौरान गणेश के सिर पर गंभीर चोट आने के कारण उसकी मौत हो गई. इसके बाद मृतक की पत्नी पुनिया बाई जब पुलिस को सूचना देने जा रही थी, तभी डायल 100 की गाड़ी उसे रास्ते में मिल गई और उसने पुलिस कर्मियों को वारदात की जानकारी दी. हालांकि तब तक आरोपी गोमती और रमेश दोनों घर छोड़कर भाग चुके थे. फिलहाल, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों (पति-पत्नी) की तलाश शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *