शराब की दुकान पर सोशल डिस्टेंसिंग का अनोखा तरीका 

 
नई दिल्ली
 
 कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए सबसे कारगर इलाज सोशल डिस्टेंसिंग को माना गया और इसके पालन के लिए दुनियाभर की सरकारें और प्रशासन लोगों से अपील भी कर रहा है. बड़ी संख्या में लोग इसे मान रहे हैं लेकिन कुछ अभी भी इन निर्देशों का सही ढंग से पालन नहीं कर रहे. अब एक शख्स ने शराब की बिक्री को लेकर सोशल डिस्टेंसिंग का अनोखा तरीका निकाला है.
  
सोशल मीडिया में वायरल हुए इस वीडियो को देखने के बाद महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने ट्वीट करते हुए कहा, पिछले कुछ समय से यह क्लिप लगातार चल रही है. चतुर, लेकिन क्रूड है, हालांकि यह 'कॉन्टेक्टलेस' स्टोरफ्रंट डिज़ाइन बनाने की चाह रखने वाले उन आशावादी लोगों के लिए एक अवसर की ओर इशारा करता है.
 
इस वीडियो में दिख रहा है कि कैसे एक ग्राहक एक बीयर शॉप पर जाता है और वह दुकान से काफी दूर खड़ा हो जाता है जहां एक मोटा पाइप लगा हुआ है. इसी पाइप के जरिए पहले ग्राहक दुकानदार को पैसा देता है फिर दुकान के अंदर से चेंज इसी पाइप में डालकर दिया जाता है और इसके बाद शराब की बोतल इसी पाइप के जरिेए ग्राहक तक पहुंचाई जाती है.
 
महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने इसे शानदार आइडिया करार दिया लेकिन इसे क्रूड (असभ्य) भी कहा. हालांकि उन्होंने भविष्य में इस आइडिया को और बेहतर तरीके से ढालने की बात जरूर कही.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *