वोटिंग से ठीक पहले खूनी संघर्ष, RJD विधायक पर लगा गोली मारने का आरोप

पटना 
लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए रविवार को 7 राज्‍यों की 59 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है. छठे चरण में बिहार के 8 लोकसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है. पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण, वैशाली, सीवान, वाल्मीकिनगर, शिवहर, गोपालगंज और महाराजगंज में 12 मई को मतदान है. इस बीच छपरा से बड़ी खबर आ रही है, यहां आरजेडी विधायक मुद्रिका राय पर इसुआपुर के जिला पार्षद प्रियंका सिंह के देवर और बीजेपी नेता प्रमोद सिंह को गोली मारने का आरोप लगा है.

आक्रोशित लोगों ने विधायक को थाने में ही बंधक बना लिया और जमकर हंगामा किया. हालांकि विधायक अपने आप को निर्दोष बता रहे हैं. वहीं, पुलिस संरक्षण में तरैया विधायक मुद्रिका राय को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. विधायक गंभीर रूप से घायल हैं.

बता दें कि शनिवार शाम प्रियंका सिंह के देवर प्रमोद सिंह को कुछ लोगों ने गोली मार दी. घटना इसुआपुर के सतासी गांव की है और विधायक भी इसी गांव के रहने वाले हैं. महाराजगंज लोकसभा चुनाव के ठीक पहले गोलीबारी की घटना से पूरे गांव में दहशत का माहौल है. सारण जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) किशोर राय ने हमारे संवाददाता को बताया कि पुलिस अपना काम कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *