वॉर्नर और लाबूशेन के नाम रहा पहला दिन

एडिलेड    
ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच एडिलेड के एडिलेड ओवल मैदान पर डे-नाइट टेस्ट मैच खेला जा रहा है। दो मैचों की सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच का पहला दिन पूरी तरह से ऑस्ट्रेलियाई टीम के नाम रहा। ऑस्ट्रेलिया ने दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट पर 302 रन बना लिए हैं। डेविड वॉर्नर 166 और मार्नस लाबूशेन 126 रन बनाकर नॉटआउट लौटे हैं। मैच के पहले दिन बारिश के चलते 73 ओवर का ही खेल हो सका।

ऑस्ट्रेलिया ने पहला टेस्ट मैच एक पारी और पांच रन से गंवाया था और दूसरे टेस्ट मैच में पूरी तरह से बैकफुट पर नजर आ रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने पहला विकेट महज आठ रन पर ही गंवा दिया था, लेकिन इसके बाद वॉर्नर और लाबूशेन ने मिलकर ऑस्ट्रेलिया को काफी मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है। दोनों ने ही लगातार दूसरे टेस्ट मैच में सेंचुरी ठोकी है। वॉर्नर ने 154 और लाबूशेन ने 185 रनों की पारी पहले टेस्ट मैच में खेली थी। लाबूशेन तो मैन ऑफ द मैच भी बने थे।

जो बर्न्स महज चार रन बनाकर शाहीद अफरीदी की गेंद पर मोहम्मद रिजवान को कैच थमा बैठे थे। इसके बाद से पूरे मैच के दौरान पाकिस्तान को जश्न मनाने का मौका भी नहीं मिला। पाकिस्तान की ओर छह गेंदबाजों ने गेंदबाजी की लेकिन अफरीदी के अलावा किसी के खाते में कोई विकेट नहीं आया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *