वैलंटाइंस डे पर 7 मिनट में ट्राई करें ये 7 खूबसूरत लुक्स

इस वैलंटाइंस डे पर बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत दिखकर आप अपने पार्टनर को सरप्राइज कर सकती हैं और इन स्टाइलिश लुक्स की सबसे अच्छी बात है कि इन्हें मिनटों में ट्राई कर सकती हैं। यहां हम आपको ऐसे ही 7 ग्लैमरस लुक के बारे में बता रहे हैं जिन्हें आपको इस वैलंटाइंट डे पर जरूर ट्राई करना चाहिए:

कर्ली गर्ल लुक
इस क्यूट लुक के लिए सबसे पहले बालों को अच्छी तरह से कंघी करें जिससे कि आपके बाल सुलझ जाएं। हॉट रोलर्स को बालों के सिरे से गर्दन तक यूज करें जिससे कि बाल अच्छी तरह से कर्ल हो जाएं। फिर कम से कम 1 मिनट के लिए बालों को ड्राई करें। बालों को रोलर्स के साथ कुछ देर तक ऐसे ही छोड़ दें। कुछ समय बाद बालों को अनरोल करें और बालों को अच्छी तरह से स्क्रन्च करें।

फिश टेल मर्मेड लुक
जलपरियों की कहानियां तो आपने खूब सुनी होगी। वैलंटाइंस डे पर आप खुद भी जलपरी की तरह खूबसूरत दिख सकती हैं। इस लुक के लिए सबसे पहले गर्दन को झुकाकर बालों को अच्छी तरह कंघी करें जिससे बाल सॉफ्ट हो जाएं और घने दिखें। फिर बालों को सिर के बाएं हिस्से की तरफ करके बालों को दो बराबर हिस्सों में बांट लें। फिर एक साइड से थोड़े बाल लें और बाएं से दाएं प्लेट्स बना लें और फिर दूसरी तरफ से भी यही प्रॉसेस दोहराएं।

रेट्रो लुक
बालों को अच्छी तरह से ब्रश करके दो बराबर हिस्सों में बांट लें। सामने से कैजुअल नैचरल पार्टिशन करें और पीछे से दो लूज पॉनी टेल बना लें। जेल लगाकर बालों को नीचे से अच्छी तरह से टसल कर लें। इस लुक से साथ मैचिंग इयरिंग्स आपके कंपलीट लुक देगा।

मोहॉक लुक
इस ग्लैमरस लुक के लिए सबसे पहले बालों को अच्छी तरह से ब्रश करें, फिर एक आईब्रो के सेंटर से दूसरे आईब्रो के सेंटर के बीच के बालों को लें और फ्रंट एरिया से क्राउन एरिया तक जाएं। आप यहां बालों को पिन से फिक्स कर सकती हैं जिससे पफ क्रिएट होगा। पफ के लिए आप बालों को पीछे की तरफ कंघी करके बालों को क्लचर से टाई कर सकते हैं। इस हेयरस्टाइल के साथ पतली लंबी ईयरिंग्स बेहद खूबसूरत दिखती हैं।

फंकी लुक
इस हेयरस्टाइल के लिए कई गुथी चोटियां बनाकर रात भर छोड़ दें। अगर आप ऐसा नहीं कर सकती तो कई चोटियां बनाकर कुछ समय के लिए ड्रायर से इन्हें सुखा लें। फिर चोटियों को खोलें और उंगलियों से बालों को वेव कर लें। ऊपर से फ्लोरल हेयरबैंड या लेफ्ट साइड में फ्लावर लगा लें। इसमें आप काफी एलिगेंट दिखेंगी।

फ्रेंच सॉफ्सिटीकेशन
बालों का एक बड़ा सेक्शन लें और स्ट्रेट कर लें। फ्रंट से हाफ फ्रेंच चोटी बना लें और कान के ठीक ऊपर से बटरफ्लाई क्लिप से फ्रेंच चोटी को अटैच कर लें।

स्लीक ऐंड स्टाइलिश अपडू
इस शानदार हेयरस्टाइल के लिए बालों को कर्ल करके ऊपर की तरफ फैंसी क्लचर से टाई कर लें, ये हेयरस्टाइल एथनिक वेयर के लिए परफेक्ट है। आप इस हेयरस्टाइल के साथ बालों में अक्सेसरीज भी यूज कर सकती हैं। ट्रडिशनल झुमका आपको ट्रडिशनल लुक देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *