वीणा के जेल जाने से टूट जाएगी प्रेरणा और अनुराग की शादी!

'कसौटी जिंदगी के 2 ' में अब तक आपने देखा कि मोहिनी की चाल की वजह से वीणा जेल चली जाती है। प्रेरणा और उसके घर वाले लगातार कोशिश करते हैं कि वह अपनी मां को जेल जाने से बचा लें, लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाते। हालांकि अनुराग अपनी मां को बहुत समझाने की कोशिश करता है वह पुलिस को कुछ न कहें। सब मिलकर घर पर सॉल्‍व कर लेंगे। लेकिन मोहिनी पुलिस को कॉल करके बुला लेती है। तभी अनुराग कहता है कि आखिर पुलिस को क्‍यों बुलाया? मोहिनी कहती है कि अगर वीणा ने नेकलेस नहीं चुराया तो पुलिस पता कर लेगी न किसने चुराया है नेकलेस?

इसके बाद प्रेरणा अनुराग को काकी मां मोहिनी का मिसिंग हार पूछने के लिए कॉल करती है। लेकिन मोहिनी के चिल्‍लाने और वीणा पर चोरी का इल्‍जाम सुनकर प्रेरणा के घर वाले और भी ज्‍यादा परेशान हो जाते हैं। उधर पुलिस घर पर आकर वीणा को गिरफ्तार कर लेती है। इसके बाद आगे के एपिसोड में आप देखेंगे कि कितनी कोशिशों के बावजूद प्रेरणा अनुराग से बात नहीं कर पाती।

इसके बाद वह जेल में मां से मिलने जाती है तो वीणा कहती हैं कि वह अनुराग से शादी न करे। इस शादी से पीछे हट जाए। इसके बाद प्रेरणा अनुराग के घर पहुंचती है लेकिन मोहिनी पुलिस को छानबीन करने से मना करने के लिए मानती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *