विवियन डीसेना पर पत्नी ने लगाया घरेलू हिंसा का आरोप, इस कारण हुई तलाक में देरी?

टीवी शो 'प्यार की ये एक कहानी' की ऐक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी और ऐक्टर विवियन डीसेना तलाक का केस लड़ रहे हैं। केस में अभी एक नई जानकारी सामने आई है। इसमें वाहबिज दोराबजी ने विवियन डीसेना पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है।

इस कपल का तलाक चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं, ये भी खबरें है कि तलाक की कार्यवाही में आरोपों के कारण देरी हो रही है। इसके अलावा ये कई रिपोर्ट्स के मुताबिक ये बात सामने आ रही है कि वाहबिज ने गुजारा भत्ता के लिए 2 करोड़ रुपये की मांग की है।

इन रिपोर्ट्स पर प्रतिक्रिया देते हुए वाहबिज सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा- जिन लोगों को मेरे तलाक की चिंता है, क्या वो लोग अपनी जिंदगी के बुरे दौर से गुजरे हो जहां लगता है कि मेरे साथ ही ऐसा क्यों।

कल्पना कीजिए कि आपकी जिंदगी से जुड़ी हर चीज सवालों के घेरे में आ गई हो। ये सवाल न सिर्फ करीबी पूछ रहे हैं बल्कि वो लोग भी पूछ रहे हैं जिसे आप जानते भी नहीं हो। वाहबिज ने इसके आगे लिखा कि मेरी जिंदगी कोई सर्कस नहीं है।

हर सिलेब्रिटी पहले इंसान होता है। मैं एक बेटी, बहन, और दोस्त हूं। इंसान होने के नाते मेरे भी इमोशन हैं। मेरा भी दिमाग और मुझे भी दर्द होता है। मेरे हमेशा मुस्कुराने का मतलब ये नहीं है कि मुझे दर्द नहीं होता है।

बताते चलें कि विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी टीवी शो 'प्यार की ये एक कहानी' के सेट पर पहली बार मिले थे और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। इसके बाद दोनों ने 2013 में शादी कर ली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *