विधायक के चचरे भाई ने ऑटो चालक को पीटा, चलाई गोलियां

इंदौर
मध्य प्रदेश के इंदौर-1 से कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के चचरे भाई कमल शुक्ला ने एक ऑटो चालक को जमकर पीटा. आरोप है कि शनिवार की सुबह मरीमाता चौराहे पर कमल शुक्ला ने एक ऑटो ड्राइवर को रोका और नाम पूछने के बाद उसे पीटने लगे. ऑटो में तोड़फोड़ के साथ ही गोलियां भी चलाने का आरोप है. युवक की शिकायत पर पुलिस ने कमल को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि कुछ देर शाम तक उन्हें जमानत भी मिल गई.

इस दौरान पूरे मामले का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें कमल अपने रिवाल्वर से फायर करते हुए साफ दिख रहे हैं. पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही रिवॉल्वर भी जब्त कर ली है. कमल शुक्ल के भाई कांग्रेस विधायक हैं, जबकि वह खुद बीजेपी में हैं.

ऑटो चालक का नाम सलीम है. पुलिस को दिए शिकायत में सलीम ने बताया है कि सुबह 5:20 बजे मरीमाता चौराहे पर एक टवेरा से दाढ़ी वाला शख्स बाहर निकला. वह नशे में था. कार से बाहर आते ही उसने मेरा नाम पूछा. इसके बाद उसने मुझे पीटना शुरू कर दिया. फिर पूछा- तू मुझे नहीं जानता है. मैंने कहा- नहीं. इतने में वह रिवॉल्वर से हवाई फायर करने लगा. एक गोली मेरे पैर को छूती हुई निकल गई.

वहीं, मारपीट के आरोपी कमल शुक्ला का कहना है कि ऑटो चालक ने स्क्रू ड्राइवर से उन पर वार करने की कोशिश की. जिस पर उन्होंने हवाई फायर किया. दूसरी तरफ ऑटो चालक ने इन आरोपों को निराधार बताते हुए कमल पर दबंगई  का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *