विकास दुबे के समर्थन में सोशल मीडिया पर लिखने वालों पर भी एक्शन, FIR

लखनऊ 
आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद कानपुर मुठभेड़ का आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे फरार है. उत्तर प्रदेश की पुलिस विकास दुबे की तलाश में जगह-जगह छापे मार रही है. हालांकि इस बीच सोशल मीडिया पर कई लोगों की ओर से विकास दुबे का समर्थन भी किया गया है. अब ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करने में जुट गई है. सोशल मीडिया में कई लोग विकास दुबे द्वारा वारदात को अंजाम देने के बाद उसे ही सही ठहरा रहे हैं. विकास दुबे के समर्थन में सोशल मीडिया पर कई लोग पोस्ट कर रहे हैं. हालांकि अब विकास दुबे के जरिए की गई पुलिसकर्मियों की हत्याओं को सोशल मीडिया पर सही ठहराने वालों पर केस दर्ज हुआ है.
 
विकास दुबे के जरिए की गई हत्याओं को सोशल मीडिया पर सही बताने वाले लोगों के खिलाफ कानपुर के फजलगंज थाने में एफआईआर दर्ज की गई हैं. फेसबुक पर विकास दुबे के पक्ष में और पुलिसकर्मियों की हत्या को सही ठहराने वालों पर केस दर्ज किया गया है.

क्या है मामला?
बता दें कि कानपुर में हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे ने 8 पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी. चौबेपुर थाने में विकास दुबे के खिलाफ 60 केस दर्ज हैं. सबसे अहम बात ये है कि विकास दुबे अपने घर में अकेला हिस्ट्रीशीटर नहीं है, बल्कि उसके तीन भाई अतुल दुबे, दीपू दुबे और संजय दुबे भी इसी थाने में हिस्ट्रीशीटर के तौर पर दर्ज हैं. थाने में लगे हिस्ट्रीशीटर बोर्ड पर चारों भाइयों के नाम लिखे हुए हैं. कानपुर में इस मुठभेड़ के बाद विकास दुबे उत्तर प्रदेश पुलिस का मोस्ट वॉन्टेड बन गया है. विकास ने यह खूनी साजिश राहुल नामक एक शख्स की उस एफआईआर के बाद रची, जो हाल ही में चौबेपुर थाने में दर्ज कराई गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *