विकास दुबे की मां बोलीं- बेटा बर्बाद, उसे मार डालो

कानपुर
उत्तर प्रदेश के कानपुर स्थित बिकरू गांव में हुए 8 पुलिसकर्मियों की हत्या (Kanpur Murder Case) मामले में हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे (Vikas Dubey Encounter) की तलाश चप्पे-चप्पे में की जा रही है। उधर, विकास दुबे (Vikas Dubey Political Connection) की मां का कहना है कि राजनीति ने सब बर्बाद कर दिया है। कोई कहता था कि इस पार्टी में आ जाओ तो कोई कहता कि यहां आ जाओ। वह कहती हैं कि विकास को अब देखते ही मार दिया जाए।

"हाल ही में बिल्हौर की घटना के बाद मेरा बोलचाल उससे खत्म हो गया था। विकास को अब मर जाना चाहिए।"-विकास दुबे की मां

विकास की मां ने कहा, 'अभी लड़के (पुलिसकर्मी) आए थे, उन्होंने हमें बताया कि विकास ने यह सब कर डाला। विकास को अब मार डालो। दूसरे की आत्मा दुखी की है, अब उसे भी मार देना चाहिए। विकास पहले ऐसा नहीं था। हमने इसे पीपीएन कॉलेज में पढ़ाया था। इसकी नौकरी लग रही थी एयरफोर्स में, फिर नेवी में। इसे गांव वालों और राजनीति ने बर्बाद कर डाला। पहले ये पांच साल भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में रहा क्योंकि हरिकिशन उस पार्टी में था। फिर हरिकिशन बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) में आ गए तो यह भी आ गया। फिर यह पांच साल से समाजवादी पार्टी (एसपी) में था।'

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
चौबेपुर में गुरुवार रात अपराधियों के साथ मुठभेड़ में एक पुलिस उपाधीक्षक समेत आठ पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। इस घटना में पांच पुलिस कर्मी, एक होमगार्ड का जवान और एक आम नागरिक घायल हो गए। इसके बाद शुक्रवार सुबह मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशों को मार गिराया। पुलिस की ओर से जारी बयान के मुताबिक अपराधी ने गुरुवार रात को मुठभेड़ के बाद पुलिसकर्मियों के हथियार भी छीन ले गए, जिनमें एके 47 राइफल, एक इंसास राइफल, एक ग्लाक पिस्तौल तथा दो नाइन एमएम पिस्तौल शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार सुबह मारे गए दोनों अपराधियों में से एक के पास से पुलिस से लूटा गया एक हथियार बरामद कर लिया गया है। कुछ आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं, जिनकी तलाश पुलिस के साथ एसटीएफ भी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *