वरुण तनखा ने कांग्रेस को दी नसीहत, सामान्य रुप से नहीं लेना चाहिए हार 

भोपाल
राज्य सभा सदस्य विवेक तनखा के बेटे वरुण तनखा ने कांग्रेस को नसीहत देते हुए कहा है कि देशभर में हुई हार को कांग्रेस को सामान्य रुप से नहीं लेना चाहिए। देशभर में युवा वोटर बढ़े है इसलिए विभिन्न राज्यों के नेतृत्व में बदलाव लाकर वहां युवाओं के हाथों नेतृत्व देने की जरुरत है।

वरुण तनखा ने ट्वीट कर कहा है कि मोदी को मिली चमत्कारी जीत को ईवीएम हैकिंग का दोषा रोपण कर महत्वहीन ना करे। ये समय कांग्रेस नेतृत्व में बदलाव करने का है। जबलपुर हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में वकालत करने वाले वरुण तन्खा से प्रदेश टुडे ने उनके इस ट्वीट को लेकर चर्चा की तो उन्होंने बताया कि उन्होंने जो ट्वीट किया है वह बिलकुल सही है।  कांग्रेस के लिए यह समय काफी गंभीरता से मंथन करके चलने का है। जिस तरह 206 से 44 पर कांग्रेस आ गई है। जिस तरह की सीटों में गिरावट देखने को मिली है उसी तरह कांग्रेस डेढ़ सौ से ढाई सौ तक भी पहुंच सकती है। 

राजस्थान, मध्यप्रदेश, गुजरात और छत्तीसगढ़ के नतीजों से सबक लेने की जरुरत है कही ये राज्य भी कांग्रेस के लिए दूसरा उत्तरप्रदेश साबित ना हो जाए। उन्होंने कहा कि पूरे देश में युवा मतदाताओं की संख्या तेजी से बढ़ी है। इन युवा मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए राज्यों के नेतृत्व में बदलाव की जरुरत है। युवा हाथों में नेतृत्व देने की जरुरत है। कांग्रेस को अपना शेयर बढ़ाना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *