वरमाला के दौरान दुल्हन को लगी गोली, जानिए फिर क्या हुआ…

नई दिल्ली
राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शकरपुर इलाके में शादी के दौरान अजीबोगरीब वाक्या सामने आया है। गुरुवार (17 जनवरी) देर रात वरमाला के दौरान किसी शख्स ने खुशी में फायरिंग कर दी और ये गोली दुल्हन को जा लगी। 

घटना के बाद आनन-फानन में उसे पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार लेने के बाद दुल्हन को अस्पताल से वापस लाया गया। बताया जा रहा है कि दुल्हन को य गोली पैर में लगी। अस्पताल से वापस आकर दुल्हन ने जख्मी हालत में ही शादी की बाकी की रस्में पूरी कीं। जानकारी के मुताबिक, मंडावली की रहने वाली पूजा की शादी भारत उर्फ गोलू के साथ गुरुवार को शकरपुर स्थित स्कूल ब्लॉक में प्राचीन शिव मंदिर में हुई है। 

भारत गीता कॉलोनी का रहना वाला है। रात में करीब 12 बजे जैसे ही दुल्हन-दूल्हा वरमाला के लिए स्टेज पर पहुंचे। जो दुल्हन के पैर में जा लगी। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लडक़ी पक्ष की शिकायत पर आईपीसी की धारा 326 और आम्र्स एक्ट-25 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने संभावना जताई कि से गोली हर्ष फायरिंग में चलाई गई हो और किसी करीबी ने ही इसे अंजाम दिया हो। हालांकि, दूल्हा पक्ष के एक व्यक्ति ने जानबूझकर गोली चलाने की बात कही है। पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस सबसे पहले उस गोली की तलाश में है।

पुलिस का कहना है कि गोली मिलने के बाद आरोपी तक पहुंचने तक आसानी होगी और उसके बाद ही तय होगा कि क्या यह फायरिंग खुशी में की गई थी या फिर जानबूझकर किसी ने दुल्हन या दूल्हे को शिकार बनाया।

आपको बता दें कि इससे पहले पिछले साल नवंबर महीने में दिल्ली के मदनगिरी इलाके में शादी समारोह के दौरान दूल्हे को गोली मारने की सनसनीखेज घटना सामने आई थी।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *